जब बिग बी अमिताभ बच्चन के भाई के कार के चोरी होने की ख़बर से सकते में आ गई पुलिस

सोंचिए अगर पुलिस कंट्रोल रूम में ये ख़बर आए की सदा के महानायक अमिताभ बच्चन के परिवार की कार चोरी हो गई है। ज़ाहिर है पुरा अमला यंहा वंहा कार की तलाश में भागनें लगेगा। कल दोपहर ठीक चार बजे ऐसा ही हुआ। मुँबई के सांताक्रूज थानें में एक शख़्स ऑटोरिक्शा में बैठकर आया और अपनी पहचान बताई। सामनें वाले नें बताया की उसका नाम अजिताभ बच्चन है और वो बीग बी यानि अमिताभ बच्चन का भाई है। वो एक मिटींग के सिलसिले में होटल अजंता में गए हुए थे। लेकिन जब वह मिटींग ख़त्म करके 3 बजे के करीब वापस आए तो पाया कि उनकी कार गायब थी।

ये सुनते ही सांताक्रूज पुलिस स्टेशन के अफ्सरों के हाथ पैर फुल गए फ़ौरन वायरलेस पर मेसेज भेजा गया। पुरे इलाक़े में नाकाबंदी तक करा दी गई। जब कार का कोई आता पता नहीं चला तो होटल में मौजूद सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा गया। तब सामनें आया कि उन्होंने अपनी कार नो पार्कींग में खड़ी की थी। जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस उनकी कार उठाकर ले गई है।

ट्रैफ़िक पुलिस नें अजिताभ को नो पार्किंग जोन में कार खड़ी करने के चलते मोटर वीकल ऐक्ट के तहत 200 रुपए का फाइन मारा। जब अजिताभ नें चलान भरा तब उनकी ग़ाडी वापस मिली। इसके अलावा गाड़ी वापस पाने के लिए टोइंग चार्ज अलग से देना पड़ा।

पहले वरूण धवन अब बच्चन की थी बारी। इन दिनों मुंबई ट्रैफ़िक पुलिस नियम तोडनें वालों से सख़्ती से निपटनें का मन बना चुकी है। जब वरूण नें ट्रैफ़िक नियम को ताख पर रखते हुए फ़ैन के साथ सेल्फी निकाली थी तो नियम तोडनें के आरोप में पहले तो पुलिस नें सरेआम सोशल मीडिया पर उन्हें फटकार लगाई फिर घर तक चलान की रसीद भेज दी। अब बारी थी बच्चन परिवार की, ट्रैफ़िक पुलिस नें नो पार्किंग जोन में कार पार्क करने के चलते बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के भाई अजिताभ बच्चन को फ़ाइन मार दिया। और तो और उनसे लिखित में ये भी लिखवाकर लिया की भविष्य में ये ग़लती नहीं करेंगे।


Close Bitnami banner
Bitnami