जेल में सलमान ने किया आसाराम से वादा कहा-अब नहीं करूंगा ये काम

काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान जोधपुर जेल में बंद आसाराम के पड़ोसी थे. सलमान खान बैरक नंबर 2 में रखा गया था और वह कैदी नंबर 106 के नाम से पुकारे गए थे. यह वही बैरक नंबर हैं जिसमें आसाराम बापू रह रहे हैं. हालांकि दोनों के कमरे अलग हैं लेकिन बैरक नंबर दोनों कैदियों का सेम था.

सलमान खान को कोर्ट ने दोषी करार देते हुए 5 साल की कैद और 10 हजार रुपये जुर्माना की सजा सुनाई थी. हालांकि बाद में सलमान को सशर्त जमानत दे दी गई थी. लेकिन इस प्रोसेस में दो दिन उन्हें जेल में रहना पड़ा था. इसी दौरान खान की यौन उत्पीड़न के आरोप में सजा काट रहे आसाराम से बात हुई थी.

आसाराम ने मीडिया से इस बात का दावा किया था कि सलमान खान से न सिर्फ उनकी बात हुई बल्कि उन्होंने एक्‍टर से सिगरेट नहीं पीने और कॉफी कम पीने का वादा भी लिया है. दरअसल, मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक उस वक्त सलमान बेहद तनाव में थे और बार-बार सिगरेट पी रहे थे. वे रात भर सो भी नहीं पाए थे और खाना खाने से भी इनकार कर दिया था. वह जमीन पर ही सोते थे.

आपको बता दें कि जोधपुर सेन्ट्रल जेल ले जाने से पहले उनका पूरा मेडिकल चेकअप किया गया. इस दौरान उनसे उनका लकी ब्रेसलेट भी उतरवा लिया गया जिसे वह कई सालों से पहनते आ रहे हैं. अपने पिता से मिले इस ब्रेसलेट को सलमान उतारना नहीं चाहते थे,उन्होंने अधिकारि‍यों से इसे पहने रहने देने की गुजारिश भी की लेकिन रूल्स के मुताबिक अधिकारी नहीं माने और इसे उतरवा लिया. बैरेक में जाने से पहले सलमान को जेल के कपड़े भी दिए गए जो कि उनके डिजाइनर कपड़ों से कोसों दूर हैं.


Close Bitnami banner
Bitnami