Maharashtra/GoaTop StoriesTrending News

VIDEO: Zomato App पर आर्डर किया पनीर मिला प्लास्टिक, महाराष्ट्र के औरंगाबाद की घटना

0

महाराष्ट्र (Maharashtra) के औरंगाबाद (Aurangabad) में एक शख्स ने दावा किया है कि जोमैटो (Zomato) मोबाइल एप के जरिए ऑर्डर किए गए खाने में प्लास्टिक (Plastic) निकला है. दरअसल, सचिन जामधरे नाम के एक शख्स ने आरोप लगाया है कि उसने जोमैटो के जरिए जो खाना ऑर्डर कर के मंगवाया था उसमें प्लास्टिक था. सचिन जामधरे ने बताया कि खाना खाते वक्त मेरी बेटी ने शिकायत कि यह बहुत सख्त है. जब मैंने चेक किया तो देखा कि उसमें फाइबर (Fibre) था. जिस होटल (Hotel) से खाना ऑर्डर किया गया था उसके मालिक का कहना है कि जोमैटो डिलीवरी बॉय (Zomato Rider) ने इसे बदला होगा.

सचिन जामधरे ने कहा कि मैंने इस मामले को लेकर पुलिस (Police) में शिकायत दर्ज कराई है. जिन्सी पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर श्याम सुंदर वासुलकर ने बताया कि शिकायत दर्ज कर ली गई है. खाना जोमैटो एप के जरिए ऑर्डर किया गया था. उन्होंने बताया कि शिकायत दर्ज कराने वाले के अनुसार, खाना खाने लायक नहीं था. खाने को जांच के लिए भेजा गया है. जांच रिपोर्ट आने के बाद संबंधित कंपनी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

गौरतलब है कि इससे पहले पिछले साल दिसंबर महीने में जोमैटो डिलीवरी बॉय का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. वीडियो में देखा गया था कि एक शख्स बाइक पर बैठा है और जोमैटो की शर्ट पहना है और डिलीवरी बैग रखा है. शख्स डिलीवरी बैग में से पार्सल निकालता है. आधा खाने के बाद वो फिर उसमें सील लगा देता है और दूसरा पार्सल खोल देता है.

Nishat Shamsi

VIDEO: पुणे फ़िल्मी स्टाइल में हुई लूटपाट, 4 घंटे तक वृद्ध दंपति सहित 5 लोगों को बंधक बनकरी की लूटपाट

Previous article

भोपाल से कांग्रेस के टिकट पर करीना कपूर खान को चुनाव लड़वाना चाहती है पार्टी, ससुर भी लड़ चुके है चुनाव

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami