BIG NEWS: श्रीदेवी कि मौत पर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, हार्ट अटैक नहीं बल्कि इस वजह से हुई मौत

आखिरकार कई घंटो के इंतज़ार के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत का खुलासा हो गया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि उनकी मौत हार्टअटैक से नहीं बल्कि होटल के बाथटब में डूबने से हुई है. दुबई पुलिस सूत्रों कि मानें तो अभिनेत्री शराब के नशे में थी और बाथरूम में उन्हें चक्कर आया और वो बाथटब में गिर गईं. बाथ टब में गिरने कि वजह से वो पानी में डूब गईं जिस वजह से उनकी मौत हो गई. ये बाते श्रीदेवी की पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट में सामने आईं हैं.

हमारे हाँथ पोस्टमॉर्टेम से जुडी कई जानकारियां सामने आईं हैं. हमारे सूत्रों की मानें तो तो श्रीदेवी के पोस्ट मोर्टेम रिपोर्ट में इस बात का ज़िक्र किया गया है की उनके लंग्स यानी फेफड़ों में काफी सारा पानी मिला है. इतना ही नहीं फूली हुई हालत में मिली थी उनकी बॉडी. ये बात तब में डूबने के कारण हो सकता है. क्यूंकि जिस बाथटब में उनका शव मिला था वो पानी से भरा हुआ था. जब बाथरूम से बहुत ज़्यादा पानी बाहर आने लगा था तभी होटल के स्टाफ को शक हुआ था. जिसके बाद कमरे में जाकर देखा गया था. यही नहीं श्री देवी का शव यानी शरीर नीला पड़ गया था. इतना ही नहीं उनके शरीर में शराब की मात्रा भी काफी अधिक मिली है.

नाम न बताने की शर्त में जांच में जुटे अफसर की मानें तो, श्रीदेवी को सबसे पहले देखने वाले बोनी कपूर नहीं बल्कि होटल के लोगों ने सबसे पहले उन्हें देखा था. जब उनके कमरे का दरवाज़ा खोलकर जांच की गई थी तो श्रीदेवी बाथरूम में बने बाथ टब में मिली थी. जिसके बाद फ़ौरन डॉक्टर को बुलाया गया था और फिर उन्हें लेकर अस्पताल जाय गया. होटल के स्टाफ ने पुलिस को अपने दिए बयान में बताया है कि, डॉक्टरों की निगरानी में ही बाथ टब से निकाली गई थी बॉडी.

इन नए तःथ्यों के सामने आने के बाद दुबई पुलिस श्रीदेवी के होटल कमरे की जांच कर रही है. फिलहाल होटल के कमरे को सील किया गया है, सूत्र बताते हैं कि, जब दुबई पुलिस कमरे में गई थी तब बोनी कपूर को भी साथ ले गई थी. जहाँ बोनी को श्रीदेवी के सामानों कि पहचान करने को कहा गया था. उस वक़्त बोनी के साथ भारतीय दूतावास के अधिकारी भी गए थे.

दुबई पुलिस के अधिकारी मोहसिन अब्दुल कवि इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं. मोहसिन अब्दुल कवि ने बताया है कि फिलहाल उनकी मौत के मामले में किसी तरह का कोई संदेह नहीं लग रहा है. लेकिन फिर भी दुबई पुलिस कि एक टीम होटल के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है. यही नहीं होटल स्टाफ से भी पूछताछ कि जा रही है.

तमाम जांच के बाद श्रीदेवी के पार्थिव शरीर से जुड़े सभी कागजात भारतीय उच्चायोग को सौंप दिए गए हैं. इसके अलावा डेथ सर्टिफिकेट भी दे दिया गया है. पुलिस के अनुसार, अब भारतीय उच्चायोग की प्रक्रिया के बाद ही पार्थिव शरीर भारत ले जाया जाएगा.

 


Close Bitnami banner
Bitnami