NationalNewsPoliticsTop StoriesTrending News

Bihar : BJP विधायक के बेटे की शादी में उड़ी कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां, नाईट कर्फ़्यू के बावजूद भी देर रात चला जश्न

0

देश में जहाँ एक तरफ़ कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने से स्वास्थ्य व्यवस्था चरमराई हुई है. तो वहीं अस्पतालों में बेड और ऑक्सीजन की भारी कमी से मरीज़ों का बुरा हाल है. तो वहीं दूसरी तरफ़ लोग केंद्र और राज्य सरकारों द्वारा जारी की गई कोरोना गाइडलाइंस की धज्जियां उड़ाने से बाज़ नहीं आ रहे है. ताज़ा मामला बिहार का है, जहाँ एक भाजपा विधायक के बेटे की शादी में कोरोना गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ाई गई.

वैसे तो बिहार में शादियों में शामिल होने वालों की अधिकतम संख्या 100 लोगों तक सीमित कर दी गई है और रात 9 बजे के बाद पूरे राज्य में कर्फ्यू भी लागू है इसके बावजूद भी आम और ख़ास लोग अपनी मनमानी करते नज़र आ रहे हैं.

अररिया के फारबिसगंज से भाजपा विधायक विद्यासागर केसरी के बेटे की शादी में कोरोना गाइड लाइन की खुलकर धज्ज्यिां उड़ायी गई. फारबिसगंज के कोठीहाट रोड स्थित सिद्ध नगर भवन में हुई इस शादी में शादी में 100 से कहीं ज्यादा लोग शामिल हुए.

इस शादी में न सिर्फ सरकार के निर्देशों की खुलेआम धज्जियां उडाई गई. नाईट कर्फ्यू होने के बावजूद देर रात तक पार्टी में लोग शामिल हुए. इस शाही शादी का वीडियो अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें लोग जमकर मस्ती और डांस करते नज़र आ रहे हैं.

हालांकि विधायक विद्यासागर केशरी का कहना है कि उन्होंने पूरी तरह कोरोना गाइडलाइन का पालन किया है.  शादी के उनके परिवार के ही अधिकांश सदस्य शामिल हुए. कुछेक गेस्ट ही बाहर आए थे. लड़की पक्ष से भी मात्र 26 लोग ही शादी में शामिल हुए. जो आरोप लगाया जा रहा है पूरी तरह से बेबुनियाद है. उन्होंने तो कोरोना को देखते हुए 28 अप्रैल को  बेटे की शादी की पार्टी भी रद्द कर दिया है.”

Rajasthan के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कोरोना पोजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

Previous article

सुप्रीम कोर्ट की सरकारों को सख्त हिदायत- ऑक्सीजन, बिस्तर और डॉक्टरों की कमी संबंधी पोस्ट के खिलाफ कार्रवाई नहीं हो

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami