महिला पत्रकारों पर बीजेपी नेता का विवादित पोस्ट,कहा महिला बिना किसी के साथ सोये नहीं बन सकती है पत्रकार

तमिल नाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित द्वारा एक महिला पत्रकार का गाल थप थपाने के बाद। भाजपा के एक नेता ने विवादित फेसबुक पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट के जरिए महिला पत्रकारों पर आपत्तिजनक टिपण्णी की है। नेता के इस पोस्ट के बाद तमिल नाडु में विवाद खड़ा हो गया है। चेन्नई के पत्रकारों ने शेखर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए शुक्रवार को बीजेपी राज्य मुख्यालय के सामने प्रदर्शन करने का एलान किया है।


.
वरिष्ठ बीजेपी नेता एस वी शेखर द्वारा फेसबुक पर डाले गए पोस्ट का शीर्षक मदुरई यूनिवर्सिटी, गवर्नर ऐंड द वर्जिन चीक्स ऑफ ए गर्ल दिया गया है। इसमें उन्होंने कहा गया है कि कोई भी महिला बड़े लोगों के साथ सोये बिना न्यूज़ रीडर या रिपोर्टर नहीं बन सकती है। इतना ही नहीं शेखर ने मीडिया को तमिल नाडु के तुच्छ नीच और असभ्य करार दिया है। और तमिल नाडु कि मीडिया पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पूरी मीडिया अपराधियों धूर्तों और ब्लैक मेलर्स के हाथों में है वे उनके ही इशारों पर काम करती है।

शेखर ने इस पोस्ट के शुरुवात में इसका क्रेडिट थिरूमलाई एस के व्यक्ति को दी है। जो अमेरिका में रहता है और भाजप और नरेंद्र मोदी का कट्टर समर्थक है। सेखर ने कहा कि मेरी इनसे मुलाकात अमेरिका यात्रा के दौरान हुई थी।

वही इस पोस्ट कि वजह से विवाद बढ़ता देख बीजेपी नेता शेखर ने सफाई देते हुए कहा है कि शेयर करने से पहले मैंने पोस्ट पूरी तरह से नहीं पढ़ी। मैं कभी किसी को गाली नहीं दूंगा। मैं उस पोस्ट को डिलीट करना चाहता था, लेकिन फेसबुक ने ब्लॉक कर दिया है। मैं अगले 24 घंटे तक फेसबुक अकाउंट नहीं खोल सकता।’बता दें कि तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारी लाल पुरोहित द्वारा एक महिला पत्रकार के गाल छूने पर बड़ा विवाद हो गया था। इसके बाद राज्यपाल ने महिला पत्रकार को चिट्ठी लिखकर माफी मांगी थी।


Close Bitnami banner
Bitnami