अब नाइट डांस बार का उद्घाटन करते फिर रहे बीजेपी सांसद, लोग पूछ रहे हैं यही बचा था ?

लगता है इन दिनों भारतीय जनता पार्टी और उनके नेताओं के दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं। जाने अनजाने वो कुछ ऐसा कर दे रहे हैं कि वो लोगों के निशाने पर आ जाते हैं। इस बार पार्टी की एक बार फिर फ़ज़ीहत कराई है। बीजेपी के बड़बोले सांसद साक्षी महाराज ने। जो हमेशा से अपने विवादित बोल की वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं।

इस बार पार्टी की किरकिरी सांसद साक्षी महाराज ने एक डांस बार का उद्घाटन करके किया है। साक्षी महाराज रविवार को लखनऊ में एक नाइट क्लब का उद्घाटन करने पहुंच गए। आये तो थे ख़ुशी ख़ुशी लेकिन वहां उन्हें बीजेपी के ही कार्यकर्ताओं का विरोध भी उन्हें झेलना पड़ा। साक्षी महाराज खुद उन्नाव से ही बीजेपी के सांसद हैं। जहाँ उनके ही पार्टी के विधायक की वजह से बीजेपी पर तरह तरह से हमले हो रहे हैं। अब बार उद्घाटन का मामला इस क़दर बढ़ गया की बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपने ही सांसद की शिकायत यूपी के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पाण्डेय से भी की है।

 

जब पार्टी के अंदर विरोध शुरू हुआ तो विपक्ष भी कहाँ छुप बैठने वाला था। वहीं विपक्ष भी साक्षी महाराज के इस कदम पर चुटकी लेने से पीछे नहीं रहा। विपक्ष ने ये तक आरोप लगा दिया की बीजेपी का दरअसल यही असली चाल चरित्र और चेहरा है जो अब लोगों के सामने आ रहा है।

सोशल मीडिया में भी इस साक्षी महाराज द्वारा नाइट क्लब और बार के उद्घाटन करने पर मौज ली जा रही है।लोग लिख रहे हैं कि बीजेपी सांसद ने ठीक ही किया क्लब का उद्घाटन करके, अब यहां आरएसएस के परेशान और संस्कारी कार्यकर्ता आ कर खुद को थोड़ी राहत दे सकेंगे।


Close Bitnami banner
Bitnami