PoliticsTop Stories

EXCLUSIVE:देखिये शिवसेना और बीजेपी के बीच मारा-मारी लाइव , श्रेय लेने के चक्कर में दोनों ने बरसाए लात घुसे

0

शांति नगर में नवनिर्मित पानी की टंकी के उद्घाटन का श्रेय लेने के चक्कर में हुए विवाद में भाजपा नगरसेविकाओं द्वारा शिवसेना नगरसेविका दीप्ति भट्ट की पिटाई का मामला सोमवार को शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक ने विधानसभा में उठाया।

सरनाईक के कार्यालय द्वारा भेजी कई प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि इसके जवाब में गृहराज्यमंत्री रणजीत पाटिल ने कहा कि इस मामले की गंभीर दखल ली गई है। इस संदर्भ में सदन को निवेदन दिया जाएगा। इसके अलावा सरनाईक ने आरोप लगाया कि उद्घाटन कार्यक्रम में प्रोटोकॉल को एक बार फिर तार-तार किया गया और विधायक-सांसद का नाम उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल नहीं किया गया। बताना जरूरी होगा कि उद्घाटन समारोह मीरा-भार्इंदर मनपा द्वारा आयोजित तो किया गया था, मगर निमंत्रण पत्र नहीं छापा गया था। क्षेत्र के नगरसेवक, नेता प्रतिपक्ष, महापौर, सभागृह नेता, उपमहापौर को फोन पर निमंत्रण दिया गया था।

सुबह 11 बजे दोनों दलों के नगरसेवक अपने कार्यकर्ताओं के साथ टंकी के नीचे इकट्ठा हो गए। बाल्व खोलकर उद्घाटन करने के लिए दोनों दलों के नगरसेवक-कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। पुलिस में दर्ज मामले के अनुसार शिवसेना नगरसेविका दीप्ति भट्ट का कहना है कि भाजपा नगरसेविका हेतल परमार ने उनका बाल खींचकर नीचे गिरा दिया, जिससे उनके सिर में चोट लग गई। उनका गला दबाकर मारने का प्रयास किया गया। आरोप है कि नगरसेविका रुपाली शिंदे, नयना वसाणी, वंदना भावसार ने लात-घूसों से उन्हें पीटा। सीमा शाह और राधा नाडर ने धमकी दी। जब यह सब हुआ तब वहां नगरसेवक अश्विनी कसोदरिया, दिनेश जैन, मनोज दुबे भी मौजूद थे।

टीवी की इस अभिनेत्री पर लगे हैं धमकाने, ब्लैकमेलिंग और धोखाधड़ी के आरोप

Previous article

रेलवे में नौकरी की मांग को लेकर हाज़रों छात्रों ने मुंबई में ट्रेन का चक्का किया जाम, हटाने के लिए पुलिस को करना पड़ रहा है मशक्कत

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami