Video: औरंगाबाद में एक टुकड़े जमीन को लेकर दो पक्षों में जमकर चला लाठी डंडा

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक टुकड़े जमीन को लेकर दो पक्षों में जमकर मार पिट हुई है. इस मारपीट में दर्जनों लोग बुरी तरह जख्मी हो गए है. जिन्हे औरंगाबाद के अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. घायलों में 3 लोगों की हालात नाज़ुक बताई जा रही है. इस मामले में औरंगाबाद पुलिस ने दोनों पक्षों के 20 से अधिक लोगों पर मामला दर्ज कर 15 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. ये घटना औरंगाबाद के शाहगढ़ गांव के मंगलवार की बताई जा रही है. शाहगढ़ गांव में जमीन के टुकड़े के लिए हुए खुनी खेल का वीडियो भी सामने आया है.

क्या है मामला :

जो जानकारी सामने निकलकर आ रही है उसके मुताबिक, टम्ब्लू डेवेलपर्स और कुरैशी बिल्डर के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. जिसे सुलझाने के लिए गांव के बुजुर्गों ने बैठक बुलाई थी ताकि इस मसले का हल निकला जा सके. जिसमे दोनों पक्ष और उनके लोग मौजूद थे. मीटिंग में अपने पक्ष में फैसला ना आते देख एक पक्ष भड़क गया और उसके लोगों ने दूसरे पक्षों के लोगों पर लाठी डंडे से हमला कर दिया. जिसका जवाब दूसरे और से भी दिया गया.

इस मारपीट में कई लोगों के हाथ टूटे और कइयों का सिर फटा है। फिलहाल आधा दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हैं और दो की हालत चिंताजनक बताई जा रही है। घायलों को अलग-अलग हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है।

 


Close Bitnami banner
Bitnami