VIDEO : बैग बचाने के लिए चलती ट्रेन से कूदी महिला,RPF कांस्टेबल के सूझबूझ से बची जान

क्या कोई चंद रूपए के सामान के लिए अपनी जान जोखिम में डालेगा ! मुंबई के कुर्ला रेलवे स्टेशन पर ऐसी ही एक घटना घटी है। जिसे देखकर प्लेटफार्म पर मौजूद हर कोई दंग हो गया। ट्रेन में चढ़ते वक़्त महिला का बैग उसके हाथ से निचे गिर गया। ट्रेन भी रफ़्तार पकड़ ली थी। लेकिन अपनी जान की परवाह किये बगैर एक महिला चलती ट्रेन से प्लेटफार्म पर कूद गयी। महिला ट्रेन के निचे ही जाने वाली थी। लेकिन प्लेटफार्म पर मौजूद रेलवे पुलिस के जवान ने उसे पकड़ कर अपनी तरफ खींच लिया। प्लेटफार्म पर हुआ ये हादसा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

घटना मुंबई के कुर्ला रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 7 पर मंगलवार सुबह 10 बजकर 13 मिनट की है। कुमारी शिवानी झा (24) नामक एक महिला जो थाने के वागले एस्टेट में रहती है। वो कुर्ला रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 7 से पनवेल लोकल पकड़ रही थी। ट्रेन में चढ़ते समय महिला के हाथ से बैग छूटकर प्लेटफार्म पर गिर गया। उस बैग को वापस लेने के लिए महिला चलती ट्रेन प्लेटफार्म पर छलांग लगा दी। महिला ट्रेन के निचे ही जाने वाली थी उतने में वहां पर मौजूद पुलिस जवान विकाश पाटिल ने उसे पकड़कर अपनी तरफ खींच लिया और महिला बाल बाल बच गई।

सब इंस्पेक्टर उत्तम गौतम ने बताया कि हादसे के बाद महिला थाने में ले जाया गया। जहाँ पर उसे कुछ समय बैठकर रखे और नार्मल होने के बाद उसे पुलिस के जवानों ट्रेन बिठाकर उसे घर भेज दिया।


Close Bitnami banner
Bitnami