बात करते करते लुढ़क गई कार और डूबने लगे पति पत्नी, लोगों ने मुश्किल से बचाई जान

कई बार होने काम इस तरह मशगूल हो जाते हैं की आपको आस पास की कोई खबर नहीं रहती है. ऐसी ही एक लापरवाही एक जोड़े के लिए जानलेवा साबित हो गई. दोनों कार में बैठकर बातें कर रहे थे. उन्हें इस बात का ध्यान ही नहीं रहा की उनकी कार धीरे धीरे लुढ़क रही है. दोनों बातों में मशगूल रहे और कार लुढ़क कर सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी. बारिश की वजह से गड्ढा नदी में तब्दील हो गया था. ये जोड़ा कुछ समझ पाता इससे पहले ही अद्धी कार पानी में अंदर समां चुकी थी. उन्हें सांस लेने तक की जगह नहीं मिल रही थी. किसी तरह दोनों ने मदद के लिए चीख पुकार लगाईं तब लोगों की उनपर नज़र पड़ी.

उनकी चीख-पुकार सुनकर वहां मौजूद लोग दौड़े और जैसे-तैसे दम्पति को बाहर निकाला. बचाव के लिए उतरे लोगों के लिए सबसे बड़ी मुश्किल थी कार का दरवाज़ खोलना जो पानी और कीचड की वजह से पूरी तरह जाम हो गया था. लोगों ने मुश्किल से खिड़की तोड़ी फिर दोनों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुँचाया.

ये पूरी घटना वडोदरा के बील-सोखडा खुर्द रोड पर पर हुई. बचाने वाले लोगों की मानें तो इस जोड़े की किस्मत अच्छी थी वक़्त रहते लोगों की उनपर नज़र पड़ गई. थोड़ी-सी भी देर हो जाती, तो दम्पति को पानी में डूबने से नहीं बचाया जा सकता था.


Close Bitnami banner
Bitnami