तो क्या तीन शादी करने वाले इमरान खान ने अपना लिया है हिन्दू धर्म

पाकिस्तान में तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के मुखिया इमरान खान कि एक तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में पूर्व क्रिकेटर इमरान खान को भगवान शिव के रूप में दिखाया गया है। कोई कह रहा रहा है कि इमरान ने हिन्दू धर्म अपना लिया है तो कोई कह रहा है इमरान खान के समर्थकों ने भगवन शिव का मज़ाक उड़ाया है। लेकिन इस बीच पाकिस्तान में सड़क से संसद तक बवाल मच गया है। लोग इसके खिलाफ जमकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

पाकिस्तानी हिंदुओं ने भी इसके खिलाफ पाकिस्तान में जमकर आवाज़ उठाया है। वो इसे उनके भावनाओं से खिलवाड़ बताते हुए कार्रवाई की मांग की है। तो वहीँ शिव के रूप में इमरान खान की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर को पाकिस्तानी संसद ने भी गंभीरता से लेते हुए संघीय जांच एजेंसी(एफआईए) को सौंपी है।

 

इमरान खान के चित्रण में उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं का हाथ सामने आ रहा है। पाकिस्तानी संसद में विपक्षी दल पीपीपी के रमेश लाल ने कहा कि इमरान खान को शिवजी के रूप में पेश करना गंभीर मामला है। जिस पर संसद प्रमुख ने गृहमंत्री तलाल चौधरी से रिपोर्ट मांगी है। रमेश लाल ने कहा कि किसी धर्म के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाना संविधान के खिलाफ है। उधर सोशल मीडिया पर भी हिंदूओं ने इसकी आलोचना शुरू कर दी है।


Close Bitnami banner
Bitnami