कुत्तों के कारण टूटने की कगार पर इमरान खान की तीसरी शादी

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के चीफ और देश के पूर्व क्रिकेट कप्तान इमरान खान की तीसरी शादी खतरे में पड़ती नजर आ रही है। दरअसल उनकी शादी खतरे में पड़ने की वजह इमरान के पालतू कुत्ते है।
PunjabKesari
न्यूज एजेंसी के मुताबिक, इमरान की तीसरी पत्नी बुशरा मानेक उनका घर छोड़कर अपने मायके लौट गईं हैं। बुशरा मानेक इमरान के पालतू कुत्तों से बेहद परेशान हैं। इसकी वजह से बुशरा और इमरान के रिश्तों में भी तनाव आ गया है। बता दें कि इमरान ने पिछले ही महीने अपनी आध्यात्मिक गुरू बुशरा मानेक से शादी की थी। इसके पहले वो जेमिमा स्मिथ और रेहम खान से शादी कर चुके हैं। दोनों से तलाक के बाद 66 साल के इमरान ने 45 साल की बुशरा से शादी की थी।

जानकारी के मुताबिक, इमरान ने जब बुशरा से शादी की थी तब ये शर्त रखी थी कि वो अपने कुत्तों को कहीं और भेज देंगे। इमरान ने कुछ वक्त तो इस शर्त का पालन किया। उन्होंने कुत्तों को कहीं और भेज दिया। अब खबर है कि इमरान ने बुशरा से किया गया अपना वादा तोड़ दिया है। इमरान ने अपने कुत्तों को वापस उसी घर में बुला लिया है, जहां वो फिलहाल रहते हैं। जबकि, इसके पहले वहां इमरान और बुशरा ही वहां रहते थे। बुशरा की दिक्कत ये है कि वो इन कुत्तों के साथ बिल्कुल नहीं रह सकतीं। उनका आरोप है कि ये कुत्ते दिनभर घर में घूमते रहते हैं और वहां गंदगी भी करते हैं।
PunjabKesari
कुछ खबरों में ये भी कहा जा रहा कि बुशरा की पिछली शादी से जो उनके बच्चे हैं, वो भी इमरान के साथ उनके बानी गाला इलाके में मौजूद घर में रहते हैं। बताया जा रहा है कि इनको लेकर भी कुछ विवाद है।ये भी कहा जा रहा है कि इमरान की बहनें भी उनके साथ रहती हैं और उनका बुशरा के बच्चों से विवाद हुआ था। जिसके चलते बुशरा अपने बच्चों को लेकर मायके चली गईं। इमरान की बहनों ने इस मकान में रिनोवेशन कराया था। कहा जा रहा है कि बुशरा को ये भी पसंद नहीं आई।
 


Close Bitnami banner
Bitnami