SportsTop Stories

टीम में इस खबर से मची खलबली, गेंदबाज मोहम्मद शमी को लेकर पत्नी ने किए कई खुलासे

0

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज मोहम्मद शमी को लेकर उनकी पत्नी ने कई अहम खुलासे किए हैं। पत्नी के इस खुलासे के बाद शमी हेडलाइन बन गए हैं। और चारो तरफ बस उनकी ही चर्चा की जा रही है। शमी की पत्नी हसीन जहां ने सोशल साइट के जरिये उनपर गंभीर आरोप लगाए हैं। पत्नी का आरोप है कि वो उनके साथ न सिर्फ़ मारपीट करते हैं बल्कि शमी चरित्रहीन भी हैं और उनका कई महिलाओं से संबंध है।

हसीन जहाँ ने अपंने सोशल साइट पर शमी के खिलाफ कल सुबह से लेकर दोपहर तक के बीच में कुल ग्यारह पोस्ट लिखे थे। उनके हर पोस्ट में शमी के एक नए चेहरे को उन्होंने सामने लाया है। कई सारे पोस्ट के साथ साथ शमी की पत्नी हसीं जहाँ ने कई तस्वीरें भी पोस्ट की है। साथ ही लिखा है कि ये सबूत है मोहम्मद शमी के खिलाफ जो उनका असली चेहरा सामने लाता है। इतना ही नहीं पत्नी ने शमी के मोबाइल के कई सारे स्क्रीन शॉट्स भी डाले हैं। जिसमे शमी का किसी महिला के साथ बातचीत का ब्यौरा है। चैट में शमी और लड़कियों के बीच अश्लील बातें की गईं हैं। इसके इलावा हसीन जहाँ ने कई साड़ी लड़कियों की तस्वीरें और नाम भी सामने लाये हैं और दावा किया है ये सभी शमी की गर्लफ्रेंड हैं और जिनमे से कई विदेशी है।

मोहम्मद शमी पर हिंसा का आरोप

हसीन जहां ने ये भी आरोप लगाया कि शमी उनके साथ अक्सर मारपीट करते हैं। वो शराब के आदि हैं और नशे में शमी ने कई बार उन्हें बुरी तरह पिटा है। जब वो साउथ अफ्रीका से वापस लौटे थे तब भी उन्होंने ने उनके साथ मारपीट की थी। हालांकि पत्नी हसीन जहां के आरोपों के जवाब में मोहम्म्द शमी की तरफ से कोई सफाई नहीं आयी है।

 

 

 

फिर किसान के मुद्दे पर घिरे फडनावीस और महाराष्ट्र सरकार, लाखों किसान मुंबई पहुँचे

Previous article

Grow to eat: plant a micro apple for maximum flavour, minimum work

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami