गुजरात पुलिस ने क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी की कर दी पिटाई

टीम इंडिया के खिलाड़ी और इस वक़्त चेन्नई सूपर किंग की तरफ़ से खेल रहे खिलाड़ी रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी से बदसलूकी का मामला सामने आया है. आरोप है कि उनकी पत्नी को एक पुलिस वाले ने सरेआम सड़क पर थप्पड़ जड़ दिया. घटना जामनगर की है, बताया जा रहा है की जडेजा की पत्नी रीवा की कार एक पुलिसकर्मी की बाइक से टकरा गई जिसके बाद पुलिस वाला रीवा से उलझ गया और जब उन्होंने इसका विरोध किया तो पुलिस वाले ने जडेजा की पत्नी को थप्पड़ जड़ दिया.

आज शाम रीवा जडेजा अपनी BMW कार से कहीं जा रहीं थीं इसी बीच जामनगर के सरु सेक्शन रोड पर एक टरनिंग पर उनकी गाड़ी एक पुलिसकर्मी की बाइक से जा टकराई. इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. जब रीवा ने पुलिस वाले लो बदसलूकी का विरोध किया तो पुलिसकर्मी ने रीवा को थप्पड़ मार दिया.

आरोप है की जिस पुलिसवाले ने वक महिला के साथ इस तरह की हरकत की है उसका नाम थप्पड़ मारने संजय अहिर बताया जा रहा है. जिस वक़्त ये हादसा हुआ जडेजा की पत्नी रीवा गाड़ी चला रही थीं और जडेजा का भांजा उनके साथ बैठा हुआ था.

अपने साथ हुए इस हादसे के बाद रीवा ने आरोपी पुलिसवाले के ख़िलाफ़ शिकायत दर्ज कर दी है.
रीवा की शिकायत पर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल ने बताया कि पुलिस कर्मचारी के खिलाफ सख़्त कार्रवाई की जायेगी. साथ ही उन्होंने कर्मचारी के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी दिए हैं.


Close Bitnami banner
Bitnami