NationalTop Stories

छोटा राजन को दाऊद का डर ! कराची में बैठकर अपने दुश्मन को मौत के घाट उतारने की साजिश रच रहा है दाऊद

0

खबर अंडरवर्ल्ड से है की कराची में बैठा 1993 मुंबई हमले का मास्टरमाइंड और मोस्ट वांटेड डॉन दाऊद इब्राहिम अपने सबसे बड़े दुश्मन छोटा राजन को मौत के घाट उतारने की साजिश रच रहा है। 2015 में इंडोनेशिया से गिरफ्तार हुआ डॉन छोटा राजन को तिहाड़ जेल में बंद रखा गया है। गिरफ्तारी के बाद से छोटा राजन को डर था कि अगर उसे मुंबई या महाराष्ट्र के किसी भी जेल में रखा गया तो दाऊद के आदमी उसे नही छोड़ेंगे। जिसके बाद सुरक्षा एजेंसी ने राजन को तिहाड़ जेल में रखा। लेकिन राजन और सुरक्षा एजेंसी को जिसका डर था वही होते दिख रहा है। दाऊद हर किमत में अपने दुश्मन को मरता देखना चाहता है। इसके लिए वो तिहाड़ जेल में बंद कैदी का सहारा ले रहा है।

 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तिहाड़ जेल में बंद कैदी की मदद से दाऊद राजन को मारने के लिए बजाप्ता पूरी तैयारी कर ली थी। तिहाड़ जेल में दिल्ली का नीरज बवाना नामक  स्थानीय गुंडा और उसका एक साथी भी बंद है। नीरज और छोटा राजन जेल के एक ही बैरक में बंद थे। नीरज वही कैदी है जिसकी मदद से दाऊद राजन को मरवाना चाहता था और उसकी पूरी प्लानिंग भी हो चुकी थी बस तलाश थी तो एक मौके की। लेकिन दाऊद और नीरज प्लानिंग को अंजाम देते उसके पहले नीरज का साथी जेल से रिहा हुआ हो गया। जेल से बाहर आने के बाद उसने नशे के हालात में आकर ये बातें किसी दोस्त से साझा की, जिसके बाद पुलिस को इस प्लानिंग की खबर लग गई। प्लानिंग की खबर लगते ही न सिर्फ दाऊद के मंसूबों पर पानी फिर गया बल्कि प्लानिंग के बारे में सुनकर पुलिस और जेल प्रशासन के पैरों तले जमीन खिसक गई।

आनन फानन में तिहाड़ जेल प्रशासन ने नीरज को राजन के केबिन से बाहर निकालकर दूसरे केबिन में बंद किया और राजन के बैरक की सुरक्षा बढ़ा दी।

2015 में गिरफ्तार हुआ था छोटा राजन

छोटा राजन को अक्टूबर, 2015 में इंडोनेशिया के बाली से गिरफ्तार किया गया था. फर्जी पासपोर्ट मामले में पटियाला हाउस कोर्ट की विशेष अदालत ने छोटा राजन को सात साल की सजा सुनाई है. फर्जी पासपोर्ट मामले में छोटा राजन पर आरोप था कि उसने बेंग्लुरु पासपोर्ट ऑफिस के तीन अधिकारियों की मदद से फर्जी पासपोर्ट हासिल किया था.

मंत्री की डॉक्टरों को धमकी, होश में आ जाओ वर्ना छलनी कर देंगें सीना

Previous article

मालेगांव में भीषण सड़क हादसा, 7 की मौत

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami