NationalNewsTop StoriesTrending News

Delhi के Lieutenant Governor Anil Baijal कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

0

दिल्‍ली के उपराज्‍यपाल अनिल बैजल कोरोना संक्रमित हो गए हैं. उनकी कोरोना टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. रिपोर्ट आने के बाद उन्‍होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. अनिल बैजल ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

अनिल बैजल ने लिखा,मैं कोरोना संक्रमित हो गया हूं. मुझमें कोरोना संक्रमण के हल्‍के लक्षण हैं. टेस्‍ट रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है. मेरे संपर्क में आए लोगों से अनुरोध है कि वे भी अपनी कोरोना जांच करवा लें. मैं अपने आवास से दिल्‍ली को मॉनिटर करने के साथ काम करता रहूंगा.

दिल्ली में कोरोना महामारी का प्रकोप तेज गति से बढ़ रहा है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस बीच दिल्ली के जनता से अपील की है कि Covid-19 टीकाकरण केंद्रों के बाहर कतारें न लगाएं, टीका लगाने का समय लेने पर हर किसी को टीका लगाया जाएगा. उन्होंने कहा, हमें अभी टीके नहीं मिले हैं और कंपनियों से लगातार संपर्क कर रहे हैं.

दिल्ली में बृहस्पतिवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 24,235 नए मामले सामने आने के साथ ही दिल्ली में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 11,22,286 तक पहुंच गई. शहर में संक्रमण की दर 32.82 दर्ज की गई.

स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के मुताबिक, दिल्ली में बृहस्पतिवार को Covid-19 के 395 मरीजों की मौत हो गई जोकि पिछले साल महामारी की शुरुआत के बाद से एक दिन की शर्वाधिक संख्या है. शहर में अब तक 15,772 लोग इस घातक वायरस के कारण जान गंवा चुके हैं.

दिल्ली में लगातार आठवें दिन संक्रमण के कारण 300 से अधिक मरीजों की मौत दर्ज की गई. बुलेटिन के मुताबिक, राष्ट्रीय राजधानी में अब तक 10.08 लाख से अधिक मरीज ठीक हो चुके हैं जबकि वर्तमान में 97,977 मरीज उपचाराधीन हैं.

Nishat Shamsi

पूर्व अटॉर्नी जनरल सोली सोराबजी का 91 साल की उम्र में निधन, Covid-19 से थे संक्रमित

Previous article

Mumbai में थमी Corona की रफ्तार, 45 दिन में पहली बार सिंगल डिजिट में पहुंचा पॉजिटिविटी रेट

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami