क्या भाजपा का दामन छोड़ कांग्रेस का हाथ थामेंगे एकनाथ खडसे ? राहुल गाँधी से हैं इम्प्रेस

भ्रष्टाचार का आरोप लगने के बाद पार्टी में हाशिये र चल रहे भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज़ नेता और पूर्व राजस्व मंत्री एकनाथ खडसे लगातार अपनी पार्टी और सरकार पर निशाना साध रहे है। ऐसे में कांग्रेस ने खडसे को पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया है। जिसका उत्तर देते हुए एकनाथ खड़से ने कहा है कि जिस पार्टी में मैंने 40 वर्षों तक काम किया उसे सत्ता में लाया उसे कैसे छोड़ सकता हूँ। लेकिन परिस्तिथि समय पर मनुष्य को किसी भी मोड़ पर ला सकती है। खड़से के जवाब के बाद ये कयास लगाए जाने लगे है कि, आनेवाले समय में एकनाथ खड़से भाजपा का दामन छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम सकते है।

पशु चिकित्सय मेडिकल कॉलेज की मांग को पूरा न करने पर सरकार से नाराजगी जताते हुए खड़से ने कहा राज्य में और पशु चिकित्सय मेडिकल कॉलेज की जरूरत है। उसके लिए मैं अपने गांव में 100 एकड़ जमीन मुफ्त में दी। लेकिन काम अभी तक पूरा नही किया गया है।

उसी समय कांग्रेस पार्टी की विधायक यशोमति ठाकुर ने कहा कि ऐसा दिलदार व्यक्ति हमारे पार्टी में शामिल होगा क्या जिसपर खड़से ने कहा कि ” हां आ सकता हूँ ” परिस्तिथि आदमी को किस मोड़ पर ले जाएगी के कहा नही जा सकता है।

बता दे कि काफी दिनों से एकनाथ खड़से पार्टी से नाराज चल रहे है। विधानसभा में पार्टी और सरकार के काम काज को लेकर सवाल खड़े कर रहे है और मौका मिलने पर सरकार और मुख्यमंत्री पर हमला करने से भी नही चूक रहे।


Close Bitnami banner
Bitnami