Top StoriesTrending News

इंस्टाग्राम मॉडल पर पशु की यौन भावनाएं भड़काने का आरोप, दर्ज हुआ केस

0

एक अरबपति कारोबारी, जिसे सोशल मीडिया साइट, इंस्टाग्राम का शहंशाह भी कहा जाता था। उसने एक बिकिनी मॉडल पर मुकदमा दर्ज करवाया है। कारोबारी का आरोप है कि मॉडल ने एक फोटो शूट के दौरान कारोबारी के कुत्ते का यौन उत्पीड़न किया है। कारोबारी टोनी टॉटोनी ने मॉडल डेयाना मौनिरा पर गंभीर आरोप लगाए हैं। टॉटोनी का आरोप है कि डेयाना ने उसके कुत्ते हेफ के साथ सेक्स करने से पहले उसे उकसाया था।

लॉस ऐंजिल्स के बड़े कारोबारी टॉटोनी ने मीडिया को बताया कि, मॉडल और फोटोग्राफर से उन्होंने कहा था कि वे हेफ की तस्वीरें आॅनलाइन पोस्ट नहीं करेंगे। लेकिन उन्होंने कुछ दिन पहले ये किया। लेकिन मॉडल ने इस मामले में कहा कि ये खुद टॉटोनी ही थे जिन्होंने कुत्ते को उकसाया था। वहीं फोटोग्राफर कोई और नहीं बल्कि टॉटोनी खुद थे। इस तरह मेरा यौन उत्पीड़न तो खुद टॉटोनी ने अपने कुत्ते की मदद से किया है। बता दें कि टॉटोनी सोशल मीडिया पर भी मशहूर हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके 15 लाख फॉलोवर हैं। टॉटोनी अपनी महंगी जीवनशैली, तेज कारों, प्राइवेट जेट और मॉडल्स के साथ अपनी तस्वीरों को लेकर लगातार सुर्खियां बटोरते रहते हैं।

टॉटोनी का आरोप है कि मॉडल डेयाना मौनिरा ने सबसे पहले कुत्ते हेफ को उसके निजी अंगों से छेड़खानी के बाद उकसाया। लेकिन मौनिरा ने जब अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, जिसमें ये कैप्शन दिया गया है कि ये कुत्ता फोटोग्राफर का है। मौनिरा का कहना है, कुत्ता फोटोशूट के दौरान मुझसे प्यार जता रहा था, जबकि फोटोग्राफर लगातार उसे मेरे ऊपर कूदने के लिए उकसा रहा था। एक दिन बाद टॉटोनी ने वही वीडियो शेयर करते हुए आरोप लगा दिया कि ये वीडियो मॉडल ने फॉलोअर्स हासिल करने के लिए अपलोड किया है। फिलहाल टॉटोनी ने मौनिरा पर धोखाधड़ी और खुद को मानसिक तनाव देने के लिए 15 लाख डॉलर का मुकदमा दर्ज करवा दिया है।

टॉटोनी के वकील का कहना है, इस केस का कोई लेना—देना इस बात से नहीं है कि फोटोशूट के दौरान मोनिरा और हेफ के बीच क्या हुआ था। इससे भी कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसने, किससे, क्या, कहा था? समस्या इस बात से है कि जब टॉटोनी ने मौनिरा को मना किया था कि हेफ के साथ कोई भी वीडियो आॅनलाइन शेयर नहीं करना है। क्योंकि इससे मेरे क्लाइंट की छवि को आघात पहुंच सकता है क्यों​कि वह पब्लिक फिगर हैं।’ हालांकि मौनिरा ने भी टॉटोनी पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। लेकिन टॉटोनी ने मौनिरा के आरोपों का अभी कोई जवाब सार्वजनिक तौर पर नहीं दिया है।

महाराष्‍ट्र सदन घोटाले मामले में पूर्व उपमुख्यमंत्री छगन भुजबल को बॉम्‍बे हाईकोर्ट से मिली जमानत

Previous article

10 साल की उम्र में 190 किलो वजन, पांच मिनट चलने में भी था नाकाम, सर्जरी से हुआ कायाकल्प

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami