Maharashtra/GoaTop Stories

इज्तेमा से घर लौट रहे पांच लोगों की सड़क हादसे में मौत

0

महाराष्ट्र के सोलापुर में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। तो वही दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए है। जख्मियों का इलाज सोलापुर के ही अस्पताल में चल रहा है। अस्पताल से मिली जानकारी के मुताबिक घायलों की हालत चिंताजनक बनी हुई है। घटना मंगलवार सुबह की बताई जा रही है।

सड़क हादसे में शिकार सभी लोग औरंगाबाद में हो रहे इज्तेमा समारोह समाप्त होने के बाद कार से अपने अपने घर की और का रुख कर रहे थे। तभी सोलापुर-तुलजापुर रोड पर शीतल टाल्कीस के पास कार और जिप की टक्कर हो गई। टक्कर इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए और जिप भी पलट गई। मृतकों में तीन लोग कर्नाटक के बताए जा रहे है।

बुलढाना में एक ही गाडी से दो सड़क हादसा चार की मौत

वही महाराष्ट्र के बुलढाना जिले में एक ही गाडी से दो अलग अलग जगहों पर सड़क हुआ है। इस हादसे में भी चार लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक बुलढाना के चिंचपूर फाटक के पास कापूस लेकर जा रही महिंद्रा पिक अप ने एक ऑटो रिक्शा को ठोकर मार दी इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई।

हादसे के बाद महिंद्रा पिक अप का चालक मौके से गाडी लेकर फरार हो गया। इसी महिंद्रा पिक अप ने कुछ ही दुरी पर जाकर मलकापुर के गोडे कॉलेज के पास घर लौट रहे छात्रों पर पलटी हो गई। जिसके निचे चार छात्र दब गए। पिक अप पलटने से एक छात्र की मौत हो गई और तीन छात्र जख्मी हो गए। जिनका इलाज बुलढाना के सरकारी अस्पताल में चल रहा है।

Rahul Pandey

सेलिब्रेशन ‘स्पोर्ट्स क्लब में श्रीदेवी कपूर के अंतिम दर्शन होंगे

Previous article

EXCLUSIVE: दुबई पुलिस की जांच से नाखुश है सरकारी वकील, कहा जांच पूरी नहीं हुई

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami