देखिये कैसे ‘भूत अंकल’ ने बचाई बच्ची की जान और फिर लापता हो गया

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो के साथ ये दावा किया जा रहा है की एक बच्ची को एक तेज़ रफ़्तार कार बस उड़ाने ही वाली थी एक अंजान साये ने उसे बचा लिया. वीडियो शेयर करते हुए लोग ये भी लिख रहे हैं की ये इंसान नहीं हो सकता. ये कोई अदृश्य शक्ति थी जिसने बच्ची की जान बचाई और लापता हो गया. अपने दावे को पुख्ता करने के लिए, लोग एक वीडियो भी शेयर कर रहे हैं. जिसमे दिखाई दे रहा है की एक लड़की बिना देखे सड़क पार कर रही और और एक कार बस उसे उड़ाने ही वाली थी. तभी अचानक एक साया पीछे से आता है और उस लड़की को खींच कर सड़क के दूसरे किनारे पर छोड़ कर गायब हो जाता है. लड़की को एक खरोच भी नहीं आई.

जो वीडियो क्लिप सामने आई है उसमे जून 18 की तारीख लिखी है और वक़्त है रात का 11:34 मिनट. वीडियो में सड़क बिलकुल सुनसान दिखाई दे रहा है. और एक लड़की चुपचाप से सिर नीचे किये सड़क पार कर रही है. ऐसा लग रहा है की उसने कान में हेडफोन लगा रखा है और उसका ध्यान बाईं तरफ से आ रही गाडी पर बिलकुल ध्यान नहीं है. दो कार बेहद तेज़ी से हॉर्न बजाते हुए उसे उड़ाने ही वाली थी की अचानक एक साया पीछे से आता दिखाई देता है. और वो लड़की को उठाकर रख देता है.

अब तक यूटुब पर इस वीडियो को करोड़ों लोग डेक चुके हैं. लोग इस वीडियो को लेकर अलग तर्क रख रहे हैं, कोई इसे सही मान रहा है तो कुछ इसे बनावटी बता रहे हैं.


Close Bitnami banner
Bitnami