फेसबुक पर अपना जीवनसाथी ढूंढ रही लड़की ने पोस्ट की Video, जुकरबर्ग और उसकी पत्नी से लगाई ये गुहार

सोशल मीडिया प्लेटफॅार्म फेसबुक पर लाइक शेयर और कमेंट के अलावा दोस्तों , रिश्तेदार और कलीग से कनेक्ट होते है, लेकिन केरल की एक लड़की ने शादी के लिए लड़का ढूंढने के लिए फेसबुक का इस्तेमाल किया है. केरल के मलप्पुर्रम की रहने वाली ज्योती केजी नाम की लड़की का पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल रहा है. इस पोस्ट को अब तक 6 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है. और 11 हजार ज्यादा लोगों ने लाइक किया हैं. वहीं शादी के लिए 500 से ज्यादा लड़को ने अपनी इच्छा जताई है.

उसने #FacebookMatrimony नाम के हैशटैग के साथ वीडियो भी पोस्ट किया है . जिसमें उसने दोस्तों से दूल्हा ढूंढने के लिए मदद मांगी . उनकी कोई डिमांड नहीं है न कुंडली न कोई जाति महत्वपूर्ण है.

उसने वीडियो में कह रही हैं कि ‘मैं सिगल हूं. अगर मेरा कोई दोस्त किसी को जानता है तो मुझे बताए. मेरी कोई डिमांड नहीं है. कुंडली या फिर जाति महत्वपूर्ण नहीं है. मेरे माता-पिता जिंदा नहीं. मैंने फैशन डिजाइनिंग से बीएससी किया है. मेरी उम्र 28 साल है. मेरा भाई मुंबई में सीनियर आर्ट डायरेक्टर है. मेरी बहन सिविल इंजीनियरिंग कर रही है.” उन्होंने ये वीडियो मलियालम में पोस्ट किया है. साथ ही उन्होंने अपनी फोटो बिलकुल मैट्रिमोनियल एड की तरह डाली है.

28 साल की लड़की ने फेसबुक फाउंडर मार्क जुकरबर्ग और उसकी पत्नी प्रिस्किला से रिक्वेस्ट किया है कि फेसबुक पर मैट्रीमोनिया को भी किया जाए.

उस लड़की ने लिखा ‘कई लोगों को जीवनसाथी ढूंढने में परेशानी होती है. अगर फेसबुक पर मैट्रीमोनियल जुड़ जाता है तो मैरेज ब्रोकर को फालतू पैसे नहीं दे सकेंगे और परफेक्ट लाइफ पार्टनर मिल सकेगा.”

बता दें , मंगलवार को फेसबुक के सीईओ मार्क जकरबर्ग ने अपने सालाना डेवेलपर कान्फ्रेंस F8 में सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक पर डेंटिग सर्विस का ऐलान किया हैं.


Close Bitnami banner
Bitnami