गुजरात चुनाव : रैली निकालकर कांग्रेस ने शोले स्टाइल में किया जीएसटी का विरोध

गुजरात में इन दिनों चुनावी माहौल है। पूरा राज्य चुनावी रंग में रंग चूका है। वही गुजरात में भाजपा का विजयी रथ रोकने के लिए कांग्रेस ने भी अपनी पूरी कमर कस ली है। जैसे जैसे चुनाव कि तारीख नज़दीक आ रही है वैसे वैसे राजनितिक पार्टियां एक दूसरे पर हमलावर होते जा रही है। दोनों भी पार्टी एक दूसरे पर हमला करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे। आज सूरत में कांग्रेस ने रैली निकाला था।

इस रैली में आज कांग्रेस कि तरफ से केंद्र सरकार दवारा लागू किये गए जीएसटी के खिलाफ अनोखा विरोध देखने को मिला। रैली में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शोले स्टाइल में जीएसटी का विरोध किया। इस रैली को बाक़ायद गब्बर सिंह और ठाकुर के करैक्टर के साथ निकाला गया था। ज्ञात हो कि कुछ दिन पहले कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गाँधी ने मोदी सरकार द्वारा लागू किये गए ” जीएसटी ” नयी परिभाषा दी थी। जिसमे उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार ने जो जीएसटी लागू किया है। उसका मतलब गुड्स सर्विस टैक्स नहीं है। ये जीएसटी का मतलब है ” गब्बर सिंह टैक्स “।

इसी संदर्भ में आज सूरत में कांग्रेस ने रैली निकाली थी। बाद इस रैली को सूरत पुलिस ने ये कह कर रुकवा दी कि इस रैली को पुलिस ने मंजूरी नहीं दी थी।बिना परमिशन के रैली निकालने पर पुलिस ने कुछ कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्तओं को हिरसत में भी लिया है।गिरफ्तारी के बाद कांग्रेस के नेताओं ने आरोप लगाया सूरत पुलिस सरकार के दबाव में आकर उनकी रैली को रोका।


Close Bitnami banner
Bitnami