PoliticsTop Stories

फेरीवालों ने फिर की मनसे के नेता की पिटाई

0

राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना और फेरीवालों के बीच जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा । सुशांत मालवाढे के बाद अब फेरीवालों ने विक्रोली में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के उप विभाग प्रमुख की जमकर पिटाई कर दी है। फेरीवालों के पिटाई में गंभीर रूप से जख्मी हुए राज के नेता विश्वजित ढोलम को उनके समर्थकों ने पास के महात्मा फुले अस्पताल में भर्ती कराया है। जहाँ उनका उपचार चल रहा है। पिटाई की जानकारी मिलते राज के बेटे अमित ठाकरे रात के दो बजे विश्वजीत ढोलम से मिलने अस्पताल पहुंचे।

जानकारी के मुताबिक कल मनसे के उप विभाग अध्यक्ष विश्वजीत ढोलाम विक्रोली में दुकानदारों को दूकान का नाम मराठी में लिखने का निवेदन दे रहे थे। ढोलाम ने बताया तभी इससे सम्बंधित कुछ लोगों ने बदसलूखी की जब उन्होंने इसका विरोध किया तो लोगों ने पिटाई कर दी। मनसे ने दावा किया है पिटाई करने वाले सभी लोग संजय निरुपम के समर्थक है।

विक्रोली में हुए मनसे के नेता की पिटाई के पृष्टभूमि पर आज राज ठाकरे ने आनन फानन में पार्टी के सभी विभाग अध्यक्ष की 12 बजे के करीब अपने निवासस्थान कृष्णाकुंज में बैठक बुलाई है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक राज इस बैठक में सभी नेताओं को फेरीवालों से सख्ती से निपटने का आदेश दिया है और आने वाले समय में पार्टी की क्या भूमिका होगी इसपर चर्चा किया।

Rahul Pandey

लातूर में आर्मी के जवान ने किया छात्र से रेप स्कूल ने पीड़िता को ही निकाला

Previous article

Exclusive : खौफ में है डॉन दाऊद इब्राहिम, ISI करवा सकता है बेटे की हत्या

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami