HomePoliticsTop Stories

2019 में गोवा की सीटों के लिए मिलकर लड़ेंगी GSM और शिवसेना

0

अगले वर्ष होने वाले आम चुनाव के लिए शिवसेना ने कमर कस ली है. पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि गोवा की दो लोकसभा सीटों पर पार्टी गोवा सुरक्षा मंच (जीएसएम) के साथ मिलकर चुनाव में उतरेगी. पिछले वर्ष गोवा विधानसभा चुनाव में भी शिवसेना ने जीएसएम के साथ हाथ मिलाया था लेकिन यह गठबंधन एक भी सीट नहीं जीत पाया. जीएसएम के प्रमुख संघ के पूर्व नेता सुभाष वेलिंगकर हैं.

शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में बताया कि पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने राज्य की दो लोकसभा सीटों के लिए जीएसएम के साथ गठबंधन को मंजूरी दे दी है. राउत ने कहा, शिवसेना ने गोवा की दोनों लोकसभा सीटों के लिए जीएसएम के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का फैसला किया है. इसके लिए शिवसेना प्रमुख ने इजाजत दे दी है.

राज्यसभा सदस्य ने कहा कि पार्टी के आधार को मजबूत बनाने की खातिर उद्धव अगले महीने गोवा जाएंगे. उन्होंने दावा किया कि तटीय राज्य में शिवसेना एक प्रमुख राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी के रूप में उभरी है. उन्होंने दावा किया, ‘सभी वर्गों के लोग शिवसेना से जुड़ रहे हैं.’ उत्तरी गोवा और दक्षिणी गोवा लोकसभा सीटों पर वर्तमान में बीजेपी काबिज है.

Source: Bhasha and FP

BIG NEWS: श्रीदेवी कि मौत पर अब तक का सबसे बड़ा खुलासा, हार्ट अटैक नहीं बल्कि इस वजह से हुई मौत

Previous article

LIVE: पोस्टमॉर्टेम रिपोर्ट आने के बाद भी पार्थिव शरीर लाने में होगी देरी

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami