इंडिगो फ्लाइट में यात्री कम मच्छर ज्यादा,जब डॉक्टर ने की शिकायत को कॉलर पकड़कर उतारा

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनौ एयरपोर्ट पर एक एयर होस्टेस द्वारा एक यात्री से बदसलूखी का मामला सामने आया है। यात्री का कसूर सिर्फ इतना ही था की उसने इंडिगो फ्लाइट में मौजूद एयर होस्टेस से मच्छर काटने की शिकायत की थी। जिसके बाद एयर होस्टेस ने यात्री के साथ जो कॄत्य किया वो हैरान करने वाला है। शिकायत करने वाला यात्री पेशे से प्रतिष्ठित अस्पताल में डॉक्टर है। फ्लाइट में मच्छर काटने की शिकायत करने वाले डॉक्टर को एयरहोस्टेस ने कॉलर पकड़कर फ्लाइट से निचे उतार दिया और डॉक्टर को धमकी देने लगे की मच्छर सिर्फ फ्लाइट और लखनऊ में ही नहीं बल्कि पुरे हिन्दुस्तान में है। अगर आप को ज्यादा तकलीफ हो रही है तो आप देश छोड़कर चले जाओ। घटना लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट की है। पीड़ित यात्री ने इसकी शिकायत एयरपोर्ट प्रशासन के साथ पुलिस से की है।

पीड़ित यात्री लखनऊ के इंदिरानगर इलाके के रहने वाले है। पीड़ित यात्री डॉक्टर सौरभ राय ने बताया कि सोमवार सुबह 6.05 बजे इंडिगो एयरलाइन के विमान नंबर 6ई-541 से उन्हें लखनऊ से बेंगलुरु जाना था। लेकिन विमान के अंदर मच्छर काटने की शिकायत करने पर उनके साथ विमान कर्मचारियों ने बदसलूकी की। डॉक्टर की मानें तो कई यात्रियों ने क्रू सदस्यों से शिकायत की। डॉक्टर राय ने भी मौजूद एयर होस्टेस सोनाली से कहा कि मच्छरों के काटने से बच्चे बीमार पड़ सकते हैं, इसलिए उन्हें भगाने के लिए कुछ स्प्रे किया जाए। डॉक्टर ने बताया कि फ्लाइट क्रू ने उनके साथ जो बर्ताव किया था । उन्होंने ने उसका वीडियो भी बनाया था उनलोगों ने उनका मोबाइल छीनकर वीडियो भी डिलीट कर दिया। इसी बीच सिक्योरिटी स्टाफ के आधा दर्जन लोग आये और उन्हें उनके सामान के साथ बाहर निकाल दिया गया।

 

वही डॉक्टर के आरोपों पर इंडिगो एयरलाइन ने सफाई दी है। एयरलाइन ने कहा है कि डॉक्टर फ्लाइट क्रू मेंबर से अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे थे। उन्होंने विमान को हाईजैक करने जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया। वहीं सुरक्षा को देखते हुए उनको विमान से उतारा गया।


Close Bitnami banner
Bitnami