पीटर से तलाक़ चाहती है इन्द्राणी मुखर्जी,स्पीड पोस्ट से भेजा तलाक़नामा

शीना बोरा हत्याकांड में जेल में बंद आरोपी इन्द्राणी मुखर्जी अपने पति पीटर मुखर्जी से तलाक़ चाहती है। इन्द्राणी मुखर्जी ने स्पीड पोस्ट के जरिये पीटर मुखर्जी को तलाक़ का नोटिस भेजा है। बता दे शीना बोरा हत्याकांड में पीटर मुखर्जी सह आरोपी है और दोनों भी इस वक़्त जेल की रोटी तोड़ रहे है।

इन्द्राणी के वकील ने 25 अप्रैल को कूरियर के जरिए पीटर को जेल में डिवोर्स नोटिस भेजा है। नोटिस में इस बात का जिक्र किया गया है कि इन्द्राणी मुखर्जी अपने पति पीटर मुखजी से आपसी सहमति से तलाक़ चाहती है। नोटिस में पीटर से 30 अप्रैल तक पारस्परिक सहमति से वित्तीय समझौता करने के लिए कहा गया है। बता दें कि शीना बोरा हत्याकांड में पीटर भी जेल में बंद है।

नोटिस में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि तलाक़ के बाद दोनों कभी भी एक दूसरे की ज़िन्दगी में दखल नहीं देंगे। बता दे कि साल 2015 में शीना बोरा हत्याकांड में इन्द्राणी के गिरफ्तारी के एक महीने बाद ही पुलिस ने पति पीटर मुखर्जी को गिरफ्तार किया था। नोटिस में इन्द्राणी कि तरफ से कहा गया है कि दोनों के तलाक़ के बाद कोई भी एक दूसरे के चल और अचल संपत्ति पर दावा नहीं करेगा। ये पहली दफा नहीं है जब दोनों के बीच तलाक़ कि बात उठी हो। उसके पहले 2016 में पीटर के वकील ने कहा था कि उनके क्लाइंट पीटर मुखर्जी इन्द्राणी से तलाक़ चाहते है। वही साल 2017 में इन्द्राणी मुखर्जी ने भी पीटर से तलाक़ लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दायर की थी।

लेकिन कानूनी पेच की वजह से मामला लटका ही रहा। वही इंद्राणी की तरफ से पहली बार है जब पीटर को तलाक़ की नोटिस भेजी गई है। लेकिन पीटर मुखर्जी के वकील ने कहा है कि इन्द्राणी मुखर्जी कि तरफ से भेजे गए डिवोर्स नोटिस के बारे में अभी तक उन्हें कोई भी जानकारी नहीं मिली है।


Close Bitnami banner
Bitnami