IPL 2018: क्रिकेटर रशीद खान ने अपने साथ खिलाड़ी को क्यों लगाईं फटकार

कल हैदराबाद ने कोलकाता को प्ले ऑफ में धो डाला. इसके साथ वो फाइनल में भी पहुँच गयी है. अब उनका मुक़ाबला चेन्नई सुपर किंग से होना है. कल के मैच के हीरो रहे हैं अफ़ग़ानिस्तान के वंडर बॉय रशीद खान. अब सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में क्रिकेटर यूसुफ पठान, राशिद खान और खलील अहमद एक साथ दिखाई दे. इस वीडियो को यूसुफ पठान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ये वीडियो युसूफ ने सहरी के दौरान निकाला था जिसमे वो खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में राशिद खान, खलील अहमद की खिंचाई कर रहे हैं और यूसुफ पठान जोर-जोर से ठहाके लगा रहे हैं. रशीद खलील को समझा रहे हैं की वो लेट क्यों आये. दरअसल ये पूरा मामला सहरी के दौरान खलील अहमद के लेट आने को लेकर था.


राशिद खान, खलील अहमद को ये कह रहे है कि ”आपको किसने कहा है कि आप टाइम पर ना आओ.. अपने ऑर्डर किया जब आया तो आप रुम पर चले गए.. किसके साथ बात कर रहे थे..?”

”रमजान में बिलकुल लेट नहीं होना है.. लोगों को बोल दो भूख लगी है.. अगर आप पांच मिनट और लेट होते तो आपको ये खाना भी नसीब नहीं होता ..”

इसपर खलील अहमद कहते है आपने मेरी आँखें खोल दी .. क्या नाम है आपका .. आप फरिश्ते तो नहीं..” ये कहते ही यूसुफ पठान जोर-जोर से हसने लगते है.


Close Bitnami banner
Bitnami