NewsSportsTop Stories

IPL 2021: गौतम गंभीर, संजय मांजरेकर और आकाश चोपड़ा का दावा, कहा प्लेऑफ में नहीं पहुंचेगी चेन्नई सुपरकिंग्स

0

गौतम गंभीर, आकाश चोपड़ा और संजय मांजरेकर ने चेन्नई सुपरकिंग्स को लेकर बड़ा दावा किया है दरअसल इस खिलाड़ियों का कहना है चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेऑफ तक नहीं पहुंच पाएगी. जहाँ एक तरह गौतम गंभीर ने कहा कि इस सीजन में चेन्नई पांचवें नंबर पर रहेगी, वहीं आकाश चोपड़ा और संजय मांजरेकर का भी यही मानना था कि चेन्नई सुपरकिंग्स टॉप 4 में नहीं पहुंचेगी.

आकाश चोपड़ा का मानना है कि चेन्नई सुपरकिंग्स पिछले सीजन के प्रदर्शन को जरूर सुधारेगी लेकिन प्लेऑफ में क्वालिफिकेशन थोड़ा दूर दिखाई दे रहा है.

वैसे वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज और मशहूर कमेंटेटर इयान बिशप को जरूर चेन्नई सुपरकिंग्स से उम्मीद है. इयान बिशप का दावा है कि चेन्नई सुपरकिंग्स प्लेऑफ में जरूर पहुंचेगी और उसके चौथे नंबर पर रहने के आसार हैं.

आपको बता दें चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस सीजन के लिए कई बेहतरीन खिलाड़ी अपनी टीम में शामिल किये हैं. इस सीजन में सुरेश रैना की वापसी हुई है और कृष्णप्पा गौतम, मोईन अली को भी टीम में जगह मिली है.

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम-  महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), रॉबिन उथप्पा सुरेश रैना, अंबाती रायडू, केएम आसिफ, दीपक चहर, ड्वेन ब्रावो, फाफ डुप्लेसी, इमरान ताहिर, एन जगदीशन, कर्ण शर्मा, लुंगी एनगिडी, मिचेल सेंटनर, रवींद्र जडेजा, ऋतुराज गायकवाड़, शार्दुल ठाकुर, सैम करेन, आर साई किशोर, मोईन अली, कृष्णप्पा गौतम, चेतेश्वर पुजारा, हरिशंकर रेड्डी, भगत वर्मा, सी हरि निशांत.

AfroIntroductions Review: All you have to understand pt.2

Previous article

Automobile Intercourse 101: most useful roles + how exactly to have sexual intercourse in a vehicle

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami