CUTE ‘ये है असली इश्क़ वाला लव’ पहले प्यार फिर ऐसे रचाई शादी

कहते हैं प्यार अँधा होता है और इसे होने से कोई भी नहीं रोक सकता. ऐसी ही एक प्यार कि कहानी है नेहाल ठक्कर और अनूप चंद्रन की जिनेक प्यार कि कहानी किसी बॉलीवुड फिल्म की रोमांटिक कहानी से कम नहीं. पहले नज़रें मिलती है, फिर प्यार होता है और अब शादी. कुछ महीनों पहले सबसे पहले इनके इस लव स्टोरी की कहानी ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे ने अपने फेसबुक शेयर की थी. जो आज तक वायरल हो रही है. उस वक़्त इस जोड़े का नया न्य प्यार हुआ था, लेकिन अब ये जोड़ा हमेशा के लिए एक दूसरे के साथ सात फेरों के बंधन में बांध चूका है.

नेहाल ठक्कर और अनूप चंद्रन की मुलाकात 9 साल पहले मुंबई में तब हुई थी जब दोनों एक कंवेशन में गए थे. वहीँ दोनों पहली बार मिले थे इत्तेफाक से दोनों व्हील चेयर पर थे और दोनों का एक्सीडेंट भी नवी मुंबई के उसी रोड पर हुआ था. और तो और दोनों के कार का एक्सीडेंट अलग अलग तारिक पर एक ही तरह से हुआ था. कुदरत का करिश्मा देखिये हादसे में दोनों की स्पाइनल कॉर्ड में चोट आईं और वो ज़िन्दगी भर के व्हीलचेयर पर रहने को मजबूर हो गए. लेकिन ऊपर वाले ने शायद इनके लिए कुछ और सोंच रखा था. नेहाल ठक्कर और अनूप चंद्रन की मुलाकात एक एनजीओ नीना फाउंडेशन में हुई. वहीँ पहली बार दोनों ने एक दूसरे को देखा और दिल ही दिल में एक दूसरे को पसंद करने लगे. लेकिन दोनों ने एक दूसरे को कुछ नहीं कहा.

फिर धीरे धीरे दोनों एक दूसरे से मोबाइल पर बात करने लगे और फिर मिलने लगे. नेहाल कहते हैं, “हम एक इस लिए हो पाए क्यूंकि हम दोनों में कई चीजें मेल खाती हैं.” अनूप केरल से हैं और नेहाल गुजराती हैं. इनके प्यार में बाधा कम नहीं था दोनों के परिवार भी राज़ी नहीं हो रहे थे लेकिन दोनों ने अपने परिवार वालों को मन ही लिया, लेकिन उन्हें मनाने के लिए करीब 7 साल का समय लगा. घरवाले कहते हैं की हमें शादी से कोई दिक्कत नहीं थी हम इस बात को लेकर चिंतित थे कि दोनों की शादी हो जाएगी तो दोनों साथ कैसे जीवन जी पाएंगे. आखिर में दोनों के परिवारवाले मान गए और दोनों की शादी पक्की हो गई. 12 दिसंबर 2017 को दोनों ने मुंबई के होटल ग्रांड हयात में शादी हुई.


Close Bitnami banner
Bitnami