Maharashtra/GoaTop Stories

चंद्रपुर गौ-तस्‍करों ने नाकाबंदी पर खड़े पुलिस कांस्टेबल को रौंद डाला, आरोपियों को धर दबोचा गया

0
Prakash Meshram
Prakash Meshram

महाराष्‍ट्र के चंद्रपुर में गायों को ट्रक में भरकर ले जाते गौ-तस्‍करों ने ड्यूटी कर रहे है पुलिस कॉन्स्टेबल को अपनी गाडी दे रौंद डाला ड्यूटी पर खड़े कांस्टेबल की मौके पर ही मौत हो गई। गौ तस्कर पुलिसवाले को कुचल कर मौके से भागने के फ़िराक में थे। कॉन्‍स्‍टेबल प्रकाश मेश्राम की मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान मौके पर पहुंचे अन्‍य पुलिसकर्मियों ने भागने की कोशिश करते आरोपियों में से दो को धर दबोचा।

वारदात महाराष्ट्र के चंद्रपुर नागपुर हाइवे पर खंबारा चेक पॉइंट का है। पुलिस को खबर मिली थी की एक ट्रक में भरकर गाय की तस्‍करी की जा रही है। बस इसी खबर पर कार्यवाही करते हुए चंद्रपुर पुलिस की एक टीम ने हाइवे पर नाकाबंदी की थी।

इसी बीच उन्हें एक संदिग्ध ट्रक दिखाई दिया, जिसे रोकने के लिए जवान आगे आए। गायों से भरे ट्रक को रोकने के लिए चेक पोस्‍ट पर तैनात कॉन्‍स्‍टेबल ने रोकने के लिए हाथ दिया। लेकिन ट्रक में सवार गे तस्‍करों ने ट्रक को रोकने के बजाय स्‍पीड बढ़ा दी। जब सामने आकर कॉन्‍स्‍टेबल प्रकाश मेश्राम ने ट्रक को रोकने की कोशिश की तो तस्करों ने ट्रक रोकने के बजाय कॉन्‍स्‍टेबल पर ही चढ़ा दिया। कॉन्‍स्‍टेबल की मौके पर ही मौत हो गई।

इतना ही नहीं आरोपी काफी दूर तक कॉन्‍स्‍टेबल को ट्रक से घसीटते हुए ले गए। यह सब देखकर आसपास मौजूद पुलिसकर्मी आरोपियों को पकड़ने के लिए भागे। इस दौरान गौ-तस्‍कर ट्रक को वहीं छोड़कर फरार होने की को‍शिश कर रहे थे कि पुलिस ने उन्‍हें पकड़ लिया। हालांकि अभी सिर्फ दो को पकड़ा गया है। पुलिस जांच कर रही है कि अन्‍य कौन लोग इस घटना में शामिल थे।

शाहरूख खान की रील लाइफ की बेटी है बड़ी हॉट, यहां देखें सभी तस्वीरें

Previous article

कंगना रनौत का बड़ा खुलासा फिल्म सेट पर कई एक्टर्स ने किया प्रताड़ित, लेकिन मैं चुप थी

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami