PoliticsTop Stories

दंगे की नैतिक जवाबदारी स्वीकार मुख्यमंत्री को इस्तीफा देना चाहिए : अशोक चव्हाण

0

महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक चव्हाण ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से इस्तीफे की मांग की है। अशोक चव्हाण ने कहा कि सरकार पुणे के भीमा कोरेगाव में हुए हिंसा को सँभालने में नाकामयाब हुई है। इसके लिए मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को इसकी नैतिक जवाबदारी लेते हुए उन्हें इस्तीफ़ा देना चाहिए।

मुंबई के तिलक भवन में कांग्रेस कार्यालय में राज्य के बड़े नेताओं की बैठक थी। जिसमे भीमा कोरेगाव में हुए हिंसा पर चर्चा हुई। बैठक के बाद मीडिया से बोलते हुए चव्हाण ने कहा भीमा कोरेगाव में हुए हिंसा सरकार को ठीक तरह से संभालना नहीं आया अगर पुलिस वहां पर ठीक तरह से सुरक्षा के बंदोबस्त की होती तो ये हिंसा नहीं होता। गृहमंत्रालय राज्य में कानून व्यवस्था बनाये रखने में नाकामयाब हुई है। गृहमंत्रालय मुख्यमंत्री के पास है इस लिए उन्हें इसकी जवाबदारी लेनी चाहिए और अपने पद से इस्तीफा देना चाहिए। चव्हाण ने कहा कि राज्य में जबसे भाजपा कि सरकार आई है तबसे जातीय तनाव निर्माण हो रहा। और ये तनाव मौजूदा सरकार निर्माण कर रही। मुख्यमंत्री से सवाल पूछते हुए अशोक चव्हाण ने कहा कि आखिर इन सबके पीछे जिसका हाथ है उसके ऊपर कार्यवाई क्यों नहीं हो रही है ? क्या उनलोगों को सरकार का समर्थन हासिल है?

वही मुंबई बीएमसी कमिश्नर अजोय मेहता के अवैध होटल के कार्यवाई पर बड़े नेता के दबाव वाले बयान पर कहा है कि जिस नेता ने मेहता को फ़ोन कर दबाव बनाया है उन्हें उसका नाम जनता के सामने रखना चाहिए।

Rahul Pandey

चारा घोटाला : लालू प्रसाद यादव को साढ़े तीन साल की सजा,पांच लाख रुपये का जुर्माना

Previous article

मुंबई के स्टूडियो में लगी भीषण आग, स्टूडियो में चल रही थी शूटिंग

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami