Maharashtra/GoaTop Stories

अहमदनगर में भीषण सड़क हादसा 6 की मौत ,2 जख्मी

0

महाराष्ट्र के अहमदनगर बेलापुर – श्रीरामपुर सड़क पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। वही दो लोग बुरी तरह जख्मी हो गए। जिन्हे अहमदनगर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमे से डॉक्टरों ने एक युवक की हालत चिंताजनक बताई है। मरने वाले सभी लोग दोस्त थे। ये लोग अपने दोस्त का बर्थडे पार्टी मानाने के लिए अपने स्विफ्ट कार से देवलाली प्रवरा गए हुए थे। ये सभी लोग अहमदपुर के श्रीरामपुर के रहने वाले है।

दोस्त का बर्थडे मनाकर लौट रहे थे युवक, एक झटके में खत्म हुई 6 जिंदगियां

देवलाली से पार्टी मनाकर घर लौटते वक़्त रात के बारह बजे के करीब ड्राइवर का स्विफ्ट कार से नियंत्रण छूट गया। और कार दो से तीन बार पलटने के बाद सीधे जाकर सामने से आ रही टैंकर से टकरा गई। उसके बाद पीछे से आ रही एक कार ने उनके स्विफ्ट कार को ठोकर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कार में सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तो वही दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

इस हादसे शिकार हुए लोगों की पहचान नितिन सोनवणे (27), शिवा चौकढाले (27) सचिन तुपे (28) भारत मापारी (30), सुभाष शिंदे के रूप में हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्षतिग्रस्त वाहनों को रोड़ से हटाया और यातायात को सुचारू किया।

Rahul Pandey

एटीएम में लोगों को मदद के बहाने ठगी करने वाला युवक गिरफ्तार

Previous article

क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे के पिता की कार ने एक महिला को उड़ाया, पुलिस नें हिरासत में लिया

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami