PoliticsTop Stories

मंत्री गिरीश महाजन की सफाई कहा तेंदुआ सामने आएगा तो निकालूंगा रिवॉल्वर

0

रिवॉल्वर लेकर वन विभाग के अधिकारियों के साथ तेंदुआ के शिकार के मामले में सिंचाई मंत्री गिरीश महाजन ने सफाई दी है। तेंदुआ विवाद पर मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब में मंत्री गिरीश महाजन कहा कि उनका इरादा तेंदुआ का शिकार करना नहीं था। उन्होंने रिवॉल्वर सेल्फ डिफेन्स के लिए लिया था।
अगर किसी के सामने तेंदुआ आएगा तो वो क्या करेगा। जब अचानक लोगों के सामने तेंदुआ आ गया था तो मई उन्हें छोड़कर भी नहीं भाग सकता था। मैंने कोई भी गलती नहीं की है। विपक्ष बे वजह इस मामले को तवज्जो दे रहा है।

उस आदमखोर तेंदुआ ने पुरे इलाके में आतंक मचा के रखा हुआ है। इसने अबतक 6 से अधिक लोगों को अपना शिकार बनाया है। वन विभाग ने देखते ही तेंदुआ को जान से मारने का निर्देश दिया है। वही महाजन ने विपक्ष के आरोपों पर कहा है कि आरोप लगाना विपक्ष का काम है.बेवजह मंत्रियों का इस्तीफा माँगना विपक्ष का पेशा बन चूका है।

मंत्री का वीडियो वायरल होने के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता नवाब मालिक ने कहा है कि मंत्री गिरीश महाजन ने वन विभाग के नियमों का उलंधन किया है। उनपर जल्द से जल्द मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए और सरकार उन्हें मंत्री पद से बर्खास्त करे।

 

Rahul Pandey

विराट और अनुष्का ने ज़हीर के रिसेप्शन में जमकर ठुमका लगाया

Previous article

गुजरात चुनाव : रैली निकालकर कांग्रेस ने शोले स्टाइल में किया जीएसटी का विरोध

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami