मंत्री गिरीश महाजन की सफाई कहा तेंदुआ सामने आएगा तो निकालूंगा रिवॉल्वर

रिवॉल्वर लेकर वन विभाग के अधिकारियों के साथ तेंदुआ के शिकार के मामले में सिंचाई मंत्री गिरीश महाजन ने सफाई दी है। तेंदुआ विवाद पर मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब में मंत्री गिरीश महाजन कहा कि उनका इरादा तेंदुआ का शिकार करना नहीं था। उन्होंने रिवॉल्वर सेल्फ डिफेन्स के लिए लिया था।
अगर किसी के सामने तेंदुआ आएगा तो वो क्या करेगा। जब अचानक लोगों के सामने तेंदुआ आ गया था तो मई उन्हें छोड़कर भी नहीं भाग सकता था। मैंने कोई भी गलती नहीं की है। विपक्ष बे वजह इस मामले को तवज्जो दे रहा है।

उस आदमखोर तेंदुआ ने पुरे इलाके में आतंक मचा के रखा हुआ है। इसने अबतक 6 से अधिक लोगों को अपना शिकार बनाया है। वन विभाग ने देखते ही तेंदुआ को जान से मारने का निर्देश दिया है। वही महाजन ने विपक्ष के आरोपों पर कहा है कि आरोप लगाना विपक्ष का काम है.बेवजह मंत्रियों का इस्तीफा माँगना विपक्ष का पेशा बन चूका है।

मंत्री का वीडियो वायरल होने के बाद राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता नवाब मालिक ने कहा है कि मंत्री गिरीश महाजन ने वन विभाग के नियमों का उलंधन किया है। उनपर जल्द से जल्द मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए और सरकार उन्हें मंत्री पद से बर्खास्त करे।

 


Close Bitnami banner
Bitnami