PoliticsTop Stories

तेंदुआ मारने के लिए रिवॉल्वर लेकर खुद उतरे फडणवीस के मंत्री,विपक्ष ने साधा निशाना की गिरफ्तारी की मांग

0

भारतीय जनता पार्टी के नेता और फडणवीस सरकार में जलसंपदा मंत्री गिरीश महाजन एक बार फिर विवादों में है। गिरीश महाजन का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा। वायरल वीडियो में मंत्री महोदय अपना रिवॉल्वर लेकर तेंदुआ मारने के लिए भागते दिखाई दे रहे है। जिसके बाद गिरीश महाजन विपक्ष के निशाने पर आ गए है।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ता नवाब मालिक ने कहा है कि मंत्री गिरीश महाजन ने वन विभाग के नियमों का उलंधन किया है। उनपर जल्द से जल्द मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए और सरकार उन्हें मंत्री पद से बर्खास्त करे।

बता दे कि चालीसगांव तालुका के वरखेड़े और लोंडे परिसर में पिछले कई दिनों से एक आदमखोर तेंदुएं ने आतंक मचा के रखा हुआ है। इस आदमखोर तेंदुएं ने अबतक 6 से अधिक लोगों को अपना शिकार बना चूका है। वन विभाग को सरकार ने तेंदुए को जान से मारने का फरमान जारी किया है। लेकिन यहाँ सवाल यही उठ रहा है कि जो काम वन विभाग को दिया गया है उसे मंत्री महोदय पूरा क्यों कर रहे। वो भी अपनी जान जोखिम में डालकर। जिस वक़्त गिरीश महाजन अपना रिवॉल्वर लेकर जंगलों में घूम रहे थे। उस समय उनके साथ वन विभाग और पुलिस के आला अधिकारी भी मौजूद थे।

ये कोई पहली दफा नहीं है जब गिरीश महाजन विवादों में घिरें हो। इसके पहले उन्होंने ने महिलाओं को लेकर एक विवादित बयान दिया था। महाजन ने कहा था कि शराब का नाम महिलाओं के नाम पर रखना चाहिए। जिससे उनकी शराब कि बिक्री अधिक होगी। मंत्री के इस बयान पर उनकी चारो तरफ आलोचना हुई थी। विवाद इतना बढ़ गया था कि उन्हें अपना बयान वापस लेकर माफ़ी तक मांगनी पड़ी थी।

Rahul Pandey

लातूर: क्रूजर और ट्रक में टक्कर सात की मौके पर ही मौत

Previous article

विराट और अनुष्का ने ज़हीर के रिसेप्शन में जमकर ठुमका लगाया

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami