SHOCKING लूका छिप्पी खेलते खेलते पानी की टंकी में गिरा मासूम, मौत

पुणे के पिंपरी चिंचवाड़ में खेलते खेलते पानी के टंकी में गिरने से सात साल की बच्चे की मौत हो गई। अर्थव नितीन पाटिल अपने दोस्तों के साथ लूका छिप्पी खेल रहा था और अचानक लापता हो गया। जब घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की तो देर शाम तक उसका कोई अता पता नहीं चल पाया। इसके बाद पुलिस को खबर मिली तो मौके पर पहुंची पुलिस को उसकी लाश एक टंकी में मिली। बच्चे की कई घंटे पहले ही मौत हो गई थी।

निगडी पुलिस ठाणे के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विजय कुमार पलसुले ने बताया कि, बच्चा अपने चिखली के एक सोसाइटी में रहता था। शाम के वक़्त अथर्व नितीन पाटिल अपने दोस्तों के साथ बिल्डिंग के बाहर खेल रहा। खेलने के बाद सभी बच्चे घर चले गए लेकिन अर्थव नहीं आया। जब बहुत देर तक अर्थव दिखाई नहीं दिया तो उसकी माँ ने उसकी तलाश शुरू की। तब तक बिल्डिंग के लोगों ने भी उसकी तलाश शुरू कर दी थी.

जब देर तक वो नहीं मिला तो अर्थव के पिता ने इसकी जानकारी निगडी ठाणे को दी। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत घटना स्थल पर पहुँची। मौके पर जब डॉग स्क्वाड को बुलाया गया तो कुत्ता भागते भागते पास ही एक इमारत में जा पहुंचा। ईमारत का निर्माण कार्य चल रहा है और वहीँ पानी की टंकी में बच्चे चप्पल तैर रही थी। पुलिस ने पानी की टंकी में उतरकर देखा तो वहाँ अर्थव बेहोश मिला। उसे वाईसीएम अस्पताल ले जाया गया जहाँ डॉक्टरों उसे मृत घोषित कर दिया।


Close Bitnami banner
Bitnami