मौत को मात देकर खड़ी हो गई लड़की, लोग बोले चमत्कार हुआ

miraculous escape of an accident caught on camera

महाराष्ट्र के उस्मानाबाद में लोगों ने एक ऐसा चमत्कार देखा है जिस पर उन्हें अभी भी यक़ीन नहीं होता. वो ये मानने को तैयार नहीं थे की एक लड़की ने सबके सामने मौत को कैसे मात दे दिया. लेकिन सच है की मौत हारी और ज़िंदगी जीती और ये सब कैमरे पर क़ैद हुआ है.

घटना महाराष्ट्र के उस्मानाबाद की जहाँ एक लड़की अपने एक्टिवा स्कूटी से कहीं जा रही थी. इसी बीच एक तेज़ रफ़्तार बस उसके बगल से गुज़री और लड़की का नियंत्रण खो गया. हड़बड़ाहट में खुद को बचाने के चक्कर में लड़की बाइक सहित बस के टायरों के नीचे चली गे. तभी एक चमत्कार हुआ. ऐसा लगा की किसी ने लड़की को पकड़कर टायरों के बीच से बाहर खींच लिया था. उसे एक खरोंच भी नहीं आई और वो खुद उठकर खड़ी हो गयी. ये सब वहीँ एक मार्किट के बाहर लगे कैमरे में क़ैद हो गया.

CCTV फुटेज में दिखाई देता है की पिंक कपडा पहने एक लड़की स्कूटी से चली जा रही और अचानक उसका नियंत्रण खो जाता है. और पिछे से आने वाली बस उसकी स्कूटी को जोर से ठोकर मारती है. जिससे उसका नियंत्रण पूरी तरह खो जाता है और वो अपनी गए के साथ अंदर चली जाती है. मगर वह लड़की दुबारा बाहर निकलती है. स्कूटी बस के नीचे आकर टूट गई लेकिन लडक़ी को खरोच तक नही आई.


Close Bitnami banner
Bitnami