PoliticsTop Stories

सामने आया MNS नेता के गुंडागर्दी का एक वीडियो,टैक्सी ड्राइवर से लगवाई उठक बैठक

0

लगता है महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेताओं के लिए कानून कोई मायने नहीं रखता है। वो जब चाहें जैसे चाहें सब कर सकते हैं। अब इसी क्रम में MNS नेता के गुंडागर्दी का एक और वीडियो सामने आया है। जिसमे वो एक टैक्सी ड्राइवर को जबरन धमका रहे हैं साथ ही उससे उठक बैठक भी करा रहे हैं।

घटना मुंबई एयरपोर्ट का है, जहाँ टैक्सी स्टैंड में MNS नेता नितिन नांदगावकर ने टैक्सी ड्राइवर से अपनी दबंगई दिखाते हुए सरेआम उठक-बैठक लगवा रहे हैं। दरअसल MNS नेता की नाराज़गी की वजह है टैक्सी ड्राइवर द्वारा नियम तोडना। जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के नेता नितिन नांदगावकर की नज़र एक टैक्सी ड्राइवर पर पड़ी। जिसने न तो ड्रेस पहनी थी और न ही बैच लगाया था। और तो और जब उससे पूछताछ की तो पता चला की वो उत्तर भारत का रहने वाला है और मुंबई में आकर दो वक़्त की रोटी कमा रहा है। बस फिर क्या था नितिन आग बबूला हो गए और इसे गैरकानूनी मानते हुए सड़क पर ही ड्राइवर को उठक-बैठक लगवाने लगे।

जब इस बाबत नितिन नांदगोकर से पुछा गया तो उन्होंने अपनी गलती मानने से इंकार कर दिया। उनके मुताबिक़ ड्राइवर ने यूनिफॉर्म और बैज नहीं लगाया था ऐसे में उसे सबक सिखाना ज़रूरी था।

ये कोई पहला मामला नहीं है जब MNS नेताओं ने इस तरह से कानून की धज्जियाँ उड़ाई है। हाल में ही पार्टी कार्यकर्ताओं ने मराठी अस्मिता के नाम पर पूरे महाराष्ट्र में ग़दर मचाया था और चुन चुनकर उत्तर भारतीयों की पिटाई की थी।

कुर्ला स्क्रैप गोडाउन में भीषण आग, डाइवर्ट किया ट्रैफिक

Previous article

अब शिवसेना-एमएनएस के निशाने पर आए कपिल शर्मा, सोशल मीडिया पर मिल रही धमकी

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami