MNS का निरुपम पर पोस्टर वॉर,कहा भटका हुआ परप्रांतीय कुत्ता

मुंबई में मनसे और फेरीवालों के बीच शुरू हुआ विवाद अब मनसे बनाम संजय निरुपम होता दिख। मुंबई में कांग्रेस के दफ्तर में तोड़ फोड़ के बाद रात में मनसे द्वारा बैनर लगाया गया है। इस बैनर में संजय निरुपम को भटका हुआ परप्रांतीय कुत्ता कहा गया है। इस बैनर को मनसे के नेता अखिल चित्रे ने लगाया है। मनसे ने ये बैनर लोखंडवाला में स्थित संजय निरुपम के घर के बाहर लगाया गया है। वही इस बैनर में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस द्वारा उत्तर भारतियों को मुंबई का गौरव कहने पर निशाना साधा गया है।

शुक्रवार रात को कुछ अज्ञात लोगों ने बांद्रा के खेरवाड़ी इलाके में कांग्रेस के संपर्क कार्यालय के बाहर लगे बैनर और पोस्टर में स्याही पोत दी । स्याही पोतने वाले लोग मनसे के ही कार्यकर्ता बताए जा रहे है।

कैसे शुरू हुआ विवाद

मुंबई और उसके आस पास के शहरों में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने अवैध फेरीवालों के खिलाफ मुहीम छेड़ा था। जगह जगह मनसे के कार्यकर्ता फेरीवालों को पिट रहे थे। मुंबई के कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम फेरीवालों का समर्थन करते हुए कहा था कि अगर मनसे के गुंडे फेरीवालों को मारेंगे तो फेरीवाले भी उन्हें उन्हें मारेंगे। जिसके बाद मलाड में मनसे के नेता की फेरीवालों ने पिटाई कर दी। उसके कुछ दिन बाद विक्रोली में फेरीवालों को हटाने गए मनसे के उप विभाग प्रमुख पर फेरीवालों ने हमला कर दिया। जिसके बाद तिलमिलाए मनसे के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार सुबह मुंबई के कांग्रेस दफ्तर में तोड़ फोड़ कर दिया था।


Close Bitnami banner
Bitnami