इस लड़की की खूबसूरती के दीवाने हुए लोग, फोटो वायरल होने के बाद लड़की के साथ हुआ कुछ ऐसा

सोशल मीडिया पर कुछ भी चीज वायरल हो सकती है या फिर ट्रोल. जो चीज वायरल हो जाए समझ लीजिए वो हिट हो गई. अगर ट्रोल हुई तो समझ जाइए लोगों को पसंद नहीं आई और मजाक उड़ रहा है. दुनिया में कई ऐसे देश हैं जहां गोरापन और कालापन में बहुत डिफ्रेंस किया जाता है. लेकिन सुडान की लड़की के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसने उसे रातोंरात स्टार बना दिया. 19 साल की इस लड़की के पीछे कई मॉडलिंग एजेंसी पड़ी हुईं है. हर कोई इसे साइन करना चाहता है. तीन कंपनियां इनको साइन करने में तो कामयाब भी हो गईं. ये सब हुआ इस लड़की की इंस्टाग्राम की दो फोटो की वजह


पार्टी में फोटोग्राफर ने क्लिक की फोटो
सुडान की रहने वाली 19 साल की अनोक याई अमेरिका के वॉशिंग्टन की हॉवर्ड यूनिवर्सिटी की होमकमिंग फेस्टिवल में पहुंची थी. जहां कुछ फोटोग्राफर्स घूम रहे थे. तभी एक फोटोग्राफर ने इनको पने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर दी. देखते ही देखते ये फोटो तेजी से वायरल हो गई. बॉस्टन ग्लोब की खबर के मुताबिक, फोटोग्राफर ऐसी लड़की की तलाश में था जिसने सबसे खूबसूरत आउटफिट पहना हो. जिसके बाद उन्होंने अनोक की फोटो अपलोड की.


फोटो वायरल हुईं तो घबरा गईं अनोक
पार्टी से लौटने के बाद जब अनोक घर लौंटी तो उनके फोन पर मैसेज वाइब्रेट होता रहा. उनको समझ नहीं आ रहा था कि आखिर लोग उनकी फोटो को क्यों लाइक कर रहे हैं. जिसके बाद उनको पता लगा कि उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं.


उन्होंने कहा- ”पहली बार मुझे लगा कि किसी ने मेरा मीम बनाकर डाला है. कई लोग मेरी फोटो पर मॉडलिंग एजेंसियों को टैग कर मुझे हायर करने की रिक्वेस्ट कर रहे थे. नतीजा ये हुआ कि मैं अब मॉडल बन चुकी हूं.”  बता दें, उनकी फोटो को एक ही दिन में 11 हजार लोगों ने लाइक किया.

खुद की फोटो पसंद नहीं आई थी अनोक को
अनोक ने बताया- ”जब मैंने पहली बार फोटो इंस्टाग्राम पर देखी तो मुझे फोटो इतनी अच्छी नहीं लगी. फोटो ठीक-ठाक ही थी लेकिन लोगों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया. उसके लिए उनका शुक्रिया.” पिछले महीने ही मॉडलिंग एजेंसी नेकस्ट मॉडल ने उन्हें साइन किया है. जिसके बाद उन्होंने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी थी.


Close Bitnami banner
Bitnami