VIDEO: सड़क पर खुलेआम घूम रहा है खतरा ! घर से अकेले मत निकलना

इस शहर के लोग इन दिनों एक अलग खौफ में जीने को मजबूर हैं. कोई अकेले घर से निकलना तक नहीं चाहता है, क्यूंकि कोई है जो उन पर हमले की ताक में बैठा है. और जैसे उसने उन्हें अकेले देखा समझो जान खतरे में.

हम बात कर रहे है गुजरात के शहर नवसारी की, जहाँ इन दिनों बंदरों ने आतंक मचा रखा है. बंदर आते जाते हर रोज़ लोगों को व बच्चों पर हमला कर रहे हैं. बंदर का हमला इतना खतरनाक हो रहा है की करीब 19 लोग घायल हो गए हैं. इन खतरनाक बंदरों ने खास तौर पर सबसे ज़्यादा सूपा कुरेल इलाके में दहशत फैला रखा है.

अब तक इन जानलेवा बंदरों ने 19 से ज्यादा लोगों पर हमला किया है. ये आम तौर पर रास्ते से गुजरते वक्त अचानक पीछे से हमला करते हैं और भाग जाते हैं. इनका धक्का इतना तेज़ होता है की लोग खुद को संभाल नहीं पाते और घायल हो जाते हैं. इन बंदरों के निशाने पर खास तौर पर , बच्चे, अकेले बूढ़े और बाइक सवार लोग होते हैं. अब इन बंदरों के आतंक के सीसीटीवी सामने आया है

इस मामले में इलाके के लोगों का कहना है कि, इसको लेकर कई बार प्रशासन से शिकायत भी की गयी है. मगर अब तक उनकी तरफ से ऐसे हमलों को रोकने के लिए कुछ भी नहीं किया जा सका है. जिस वजह से पूरे शहर में आतंक का माहौल है. कितना भी ज़रूरी काम क्यों न हो लोग घरों से निकलना नहीं चाहते हैं.


Close Bitnami banner
Bitnami