अपने इस ख़ास मेहमान की माही और साक्षी ने जमकर कि खातिर दारी

आईपीएल 2018 खत्म हो चुका है और दो साल बाद वापसी करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स इस टूर्नामेंट की विजेता बनी, खिताब जीतने के बाद महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट से दूर अपनों के बीच फुर्सत के हसीन पल बिता रहे हैं.

इन दिनों धोनी रांची में अपने फार्महाउस में परिवार के साथ चिल कर रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने एक खास मेहमान की मेजबानी भी की और उन्हें अपने फार्महाउस पर लंच के लिए आमंत्रित किया.

वह विशेष अतिथि और कोई नहीं बल्कि भारत के सबसे लोकप्रिय क्रिकेट प्रशंसक सुधीर गौतम हैं. सुधीर ने धोनी और उनके परिवार के साथ लंच की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

 

उन्होंने अपनी इस खूबसूरत पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, ‘कैप्टन कूल के साथ स्पेशल डे’. सुधीर ने लिखा, ‘सुपर लंच विद सुपर फैमिली. इन पलों को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता. थैंक्यू एमएस धोनी और साक्षी दी.’

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने IPL11 के फाइनल में सनराइजर्स हैदराबाद को आठ विकेट से हराकर उसके दूसरी बार खिताब जीतने के सपने को तोड़ दिया. दो साल बाद लीग में वापसी करने वाली चेन्नई की यह तीसरी खिताबी जीत है.

इससे पहले वो 2010 और 2011 में खिताब अपने नाम कर चुकी है. चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इस सीजन के 16 मैचों में 75.83 की औसत से 455 रन बनाए हैं, जिसमें तीन अर्धशतक शामिल हैं. इस टूर्नामेंट में धोनी ने 30 छक्के और 24 चौके भी लगाए.


Close Bitnami banner
Bitnami