Top StoriesTrending News

ये लड़की बनेगी अरबपति मुकेश अंबानी-नीता अंबानी की बड़ी बहू? आकाश अंबानी की बनेगी पत्नी

0

भारत के सबसे बड़े अरबपति घराने यानुई मुकेश अंबानी के घर जल्द ही शहनाई बजने वाली है. पुख्ता खबर है कि, मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की जल्द ही शादी होने वाली है. खुद नीता अम्बानी ने बेटे आकाश के लिए बहु चुनी है. अब लोग इस बात को जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर कौन है वो लड़की जो इतने बड़े घराने की बहु बनाने वाली है.

श्लोका मेहता को चुना है नीता अंबानी ने

सूत्र बताते हैं कि, मुकेश और नीता ने बेटे आकाश अंबानी की शादी के लिए श्लोका मेहता को चुना है. और इसी साल दोनों परिणय सूत्र में बांध जाएंगे. श्लोका मेहता देश के मशहूर हीरा कारोबारी रसेल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं. श्लोका ने धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ने के बाद श्लोका ने प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपॉलिजी की पढ़ाई की. इसके बाद श्लोका मेहता आगे अपनी मास्टर्स की पढाई करने के लिए लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स एंव पॉलिटिकल साइंस का रुख किया और साथ में लॉ से भी मास्टर्स किया है. अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद 2014 में श्लोका ने रोसी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर का पद संभाला. इसके साथ वो श्लोका कनेक्टफॉर नामक संस्था में को-फाउंडर भी हैं. उनकी ये संस्था एनजीओ की मदद का काम करती है.

इस ख़ास शादी को लेकर अब तक दोनों परिवारों की तरफ से कोई बयान नहीं आया है. लेकिन अब तक किसी ने इससे इंकार भी नहीं किया है. पारिवारिक सूत्रों की मानें तो जल्द ही दोनों सगाई की घोषणा अगले कुछ हफ्तों में हो सकती है. और इसी साल दिसंबर दोनों की शादी भी हो सकती है.

देखें तस्वीरें :

 

ये मेरी गलती है. मुझे आर्थिक परेशानी है ये लिखकर प्रोड्यूसर नें लगा दि 16वें फ्लोर से छलाँग

Previous article

Video : सामने आया डी कॉक और वार्नर के झगडे का वीडियो

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami