मोदी सरकार के खिलाफ मुंबई कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन, हिरासत में संजय निरुपम

मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम को मुंबई पुलिस ने एक बार फिर हिरासत में लिया है। इस बार पुलिस ने संजय निरुपम के अलावा कई कोंग्रेसी कार्यकर्ताओं को भी हिरासत में लिया है। बता दे की संजय निरुपम कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के साथ सोमवार दोपहर को काले कपडे पहनकर मंत्रालय के पास स्थित डॉक्टर बाबा साहेब आंबेडकर के पुतले के पास मोदी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। जिस समय पुलिस ने निरुपम और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया उस समय संजय निरुपम अपने कार्यकर्ताओं के साथ ” मोदी सरकार नौकरी दो ” ” मोदी सरकार हाय हाय ” का नारा लगाते हुए मंत्रालय की तरफ बढ़ रहे थे। मंत्रालय के करीब पहुँच पाते उसके पहले पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

संजय निरुपम ने कहा कि चुनाव के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बड़े बड़े वादे किए थे। सत्ता में आने के बाद लाखों करोड़ों युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी। लेकिन बड़ी बड़ी डिग्रियां हासिल करने के बावजूद युवा बेरोजगार है। उन्हें नौकरी देने के बजाय मोदी सरकार और बीजेपी पकोड़े तलने की सलाह दे रही है।

 

 

बता दे कि संजय निरुपम गुरुवार के दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पकोड़ा वाले बयान के विरोध मंत्रालय के पास बेरोजगार युवाओं के साथ पकोड़ा तलकर प्रधानमंत्री के बयान का विरोध करने वाले थे। लेकिन संजय निरुपम मंत्रालय के पास पहुँच पाते उसके पहले ही पुलिस ने उन्हें गिरगाव चौपाटी से हिरासत में ले लिया था।

 


Close Bitnami banner
Bitnami