EXCLUSIVE : श्रीदेवी के अंतिम संस्कार में पकडे गए मुंबई के 13 खतरनाक पॉकेटमार

जैसे ही अदाकारा श्रीदेवी का पार्थिव शरीर मुंबई की सड़क पर अंतिम संस्कार के लिए निकला, उनके पीछे लोगों का एक जान सैलाब भी निकल पड़ा था. मुंबई पुलिस ने अंतिम संस्कार में किसी तरह की कोई दिक्कत न आये इसके लिए ख़ास इंतज़ाम किये थे. उन्हें इस बात की जानकारी थी की भीड़ का फायदा उठाने की कुछ लोग कोशिश ज़रूर करेंगे. इसी को देखते हुए भीड़ के बीच में सादे लिबाज़ में कई पुलिसकर्मियों की तैनाती कर दी गई थी . हुआ भी ठीक वैसे ही अंतिम संस्कार में कड़ी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच कुछ जेबकतरे भी घुस आए थे. जिनके निशाने पर कई बॉलीवुड सेलिब्रेटी भी थे. वो भीड़ का फायदा उठाकर भीड़ का फायदा उठाकर लोगों की जेबें काटने लगे थे. मगर वो पुलिस की पैनी नज़र से बच नहीं पाए.

मुंबई पुलिस ने सेलेब्रेशन क्लब से लेकर विले पार्ले श्मशान भूमि तक में एक दर्जन से भी अधिक पॉकेटमार पकड़े हैं. ये सभी मुंबई के नामचिम जेब कतरे हैं जिनकी तलाश पुलिस को कई मामलों में थी.

सेलिब्रिटी थे ख़ास निशाने पर थे

सूत्रों की मानें तो बदमाशों की एक टोली बॉलीवुड की एक अभिनेत्री की कार के बेहद पास पहुँच गया था. और वो उनके कार से बस पर्स उड़ाने वाला ही था की पुलिस ने उसे रंगे हाँथ पकड़ लिया. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, अभिनेत्री श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने के लिए आने वाले बॉलीवुड के सितारों को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुटे थे। बस भीड़ का फायदा उठाते हुए ये जेबकतरे लोगों के जेब साफ़ करते जा रहे थे. इन लोगों ने मिलकर कुल 40 लोगों को निशाना बना लिया था. पुलिस ने पकडे गए लोगों से कई पर्स बरामद किये हैं जबकि कई और आरोपियों की तलाश जारी है.


Close Bitnami banner
Bitnami