Maharashtra : NCP प्रमुख शरद पवार ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से की मुलाकात, राज्य की राजनीति और Covid-19 स्थिति पर हुई चर्चा

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Maharashtra Chief Minister Uddhav Thackeray) से मुलाकात की और राज्य में राजनीतिक और Covid-19 के वर्तमान स्थिति पर चर्चा की।

मिली जानकारी के मुताबिक़ यह बैठक बुधवार देर शाम को मुंबई में मुख्यमंत्री के आधिकारिक निवास ‘वर्षा’ में हुई।शरद पवार की सर्जरी के बाद दोनों नेताओं के बीच यह पहली मुलाकात है।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी सूत्रों ने बताया कि दोनों नेताओं ने एमवीए सरकार (Maha Vikas Aghadi Governemnt) के Covid-19 प्रबंधन पर चर्चा की। सूत्रों ने बताया कि पवार ने Covid-19 महामारी से निपटने के सरकार के तरीके और संक्रमण की दूसरी लहर को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन जैसी लगाई गई पाबंदियों के क्रियान्वयन पर संतोष जताया। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को होने वाली मंत्रिमंडल की बैठक में पाबंदियों में छूट और सरकारी नौकरियों में पदोन्नति में आरक्षण जैसे मुद्दों पर चर्चा हो सकती है।


Close Bitnami banner
Bitnami