‘सेक्स एजुकेशन 2’ को लेकर नकुटी गतवा ने किया खुलासा, दूसरा सीजन इस थीम पर है आधारित

नेटफ्लिक्स की मशहूर सीरीज ‘सेक्स एजुकेशन’ का दूसरा सीजन जल्द आने वाला है. दूसरे पार्ट का ट्रेलर 17 जनवरी को रिलीज किया गया है. ‘सेक्स एजुकेशन 2’ में नकुटी गतवा लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. इस सीरीज के बारे में बात करते हुए नकुटी गतवा का कहना है कि दूसरे सीजन में एलजीबीटीक्यू समुदायों के मुद्दों पर गहराई से पता लगाने की कोशिश की गई है.

अभिनेता ने कहा, “मुझे लगता है कि समलैंगिक समुदायों के अनजान पहलुओं के बारे में जानने का पहला कदम उन्हें पर्दे पर दिखाया जाना है, एक दृश्यता का निर्माण करना है. हमारे कार्यक्रम में कहानी और इसके पात्रों को जिस अंदाज में लिखा गया है, उसके लिए हम काफी खुशनसीब हैं. इसके सारे किरदार वाकई में रियल स्टार हैं.”

दूसरे सीजन में एलजीबीटीक्यू समुदायों के मुद्दों पर गहराई से पता लगाने की कोशिश की गई है आगे कहा, “कहानी के साथ-साथ हमने जिस तरह की प्रस्तुति दी है वह वास्तव में कमाल की लेखनी का ही निष्कर्ष है. इस सीजन में हमने एलजीबीटीक्यू विषय का विस्तार किया है, ताकि अधिक से अधिक लोगों को इसके बारे में पता लग सकें, तो इस मायने में शो के दूसरे संस्करण में इसकी कहानी और भी अधिक रोमांचकर बन जाती है.”

लॉरी नन द्वारा निर्मित ‘सेक्स एजुकेशन’ में नकुटी ने एरिक एफिओंग का किरदार निभाया था, जो घाना का रहने वाला एक समलैंगिक लड़का था.