सामने आया कांग्रेस दफ्तर के हमले का सीसीटीवी,निरुपम ने कहा कायर है MNS

मुंबई में कांग्रेस के हमले के मामले अब दफ्तर के अंदर का सीसीटीवी सामने आया है। इस फुटेज में MNS के लोग तोड़फोड़ करते दिखाई दे रहे हैं। इस हमले के बाद मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष संजय निरुपम की भी तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है। निरुपम ने इस हमले को कायरतापूर्वक की गयी कार्यवाही बता रहे हैं।

निरुपम ने अपने ट्विटर पर ट्वीट कर कहा है कि, मनसे के कार्यकर्ताओं ने उस वक़्त कार्यालय में हमला किया जब दफ्तर में कोई नहीं था। जो मनसे के लुक्खे कार्यकर्ताओं का कायर पन और नपुंसक को दर्शाता है।

वहीँ MNS ने भी सामने से प्रतिक्रिया दी है। MNS नेता संदीप देशपांडे के मुताबिक़ कांग्रेस को उन्हीं के भाषा में जवाब गया है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्तों ने दफ्तर में घुस कर साबित कर दिया है कि वो ईंट का जवाब पत्थर से देना जानते हैं।

आज सुबह क्या हुआ था

मुंबई कांग्रेस दफ्तार में शुक्रवार सुबह 10-12 की संख्या में आये MNS के लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की सभी हमलावर नकाबपोश थे और हांथो में रॉड और डंडे से लैस होकर आये थे। पहले ये साफ़ नहीं है की ये लोग कौन थे और इस तरह से किसी पार्टी दफ्तर को निशाना क्यों बनाया गया। मगर अब महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने इस हमले की ज़िम्मेदारी ली है। तोड़ फोड़ करने वाले मनसे के तीन कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है।

MNS ने कहा था ये हमारा सर्जिकल स्ट्राइक है

अब इस हमले की ज़िम्मेदारी राज ठाकरे की पार्टी महराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने ली है। पार्टी के एक नेता ने दावा किया है की ये हमला MNS के लोगों ने किया है। और कांग्रेस के लोगों को आगे भी ऐसे ही सबक सिखाया जाएगा। इस हमले की वजह है MNS और फेरीवालों के बीच चल रही जंग। हाल में ही कांग्रेस के लोगों ने विक्रोली में MNS के कार्यकर्तों की पिटाई कर दी थी। जिसके बाद राज ने खुद अपने पार्टी के लोगों को बुलाकर जमकर लताड़ लगाई थी। कहा था की किसी से पीट जाना महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना का स्टाइल नहीं है। अगर कोई पीट कर आता है तो उसे पार्टी में रहने का हक़ नहीं है।


Close Bitnami banner
Bitnami