उत्तर भारतीय और बिहारी मुंबई की शान : पूनम महाजन

हमेशा मुंबई में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के निशाने पर रहने वाले उत्तर भारतियों और बिहारियों को मुंबई की शान बताकर भारतीय जनता पार्टी की सांसद पार्टी के युवा मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष पूनम महाजन ने राज ठाकरे और उनकी पार्टी एमएनएस के जले पर नमक छिड़कने का काम किया है। भाजपा युवा मोर्चा की प्रदेश इकाई द्वारा पंचायती राज और ​नगर निकायों के नव निर्वाचित युवा सदस्यों के लिए आयोजित “युवा जनप्रतिनिधि सम्मान” समारोह को संबोधित करते हुए पूनम ने कहा कि मुंबई को आगे ले जाने में वहां की जनता का जितना योगदान मराठी मानुष का है उतना ही योगदान बिहार और उत्तर प्रदेश से वहां गए लोगों का है।

उन्होंने कहा कि मुंबई की शान जितना मराठी मानुष हैं, उतनी ही मुंबई की शान मेरे बिहार और उत्तरप्रदेश की जनता हैं। पूनम ने कहा कि मनसे का क्रोध, अपने उपर पत्थराव और उनके खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया गया, पर वे अपने इस विचार पर दृढ़ रहीं कि बिहार और मुंबई में रहने वाले सभी भारतीय हैं।

सुशील मोदी ने कहा कि केंद्र की राजग सरकार ने पिछली संप्रग सरकार से छह गुना अधिक 14 वें वित्त आयोग के माध्यम पंचायत और शहरी निकाय को छह गुणा अधिक राशि दिया। उन्होंने कहा कि वर्तमान केंद्र सरकार ने पंचायत और शहरी स्थानीय निकायों के लिए पांच साल 2015-20 के बीच की अवधि के लिए 26,000 करोड़ रुपये दिए हैं।


Close Bitnami banner
Bitnami