अब मैडम तुसाद में करण जौहर का भी बनेगा वैक्‍स स्‍टेच्‍यू

विश्वभर में लंदन स्थित मैडम तुसाद अपने वैक्स म्यूजियम के लिए सबसे प्रसिद्ध माना गया है. इसी कारण से वहां किसी की मोम की प्रतिमा का लगा होना बड़े सम्मान की बात माना जाता रहा है. आज तक जहां म्यूजियम में नरेंद्र मोदी से लेकर सचिन तेंदुलकर और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी हर क्षेत्र से जुड़ी भारतीय नामचीन हस्तियां मौजूद हैं. अब ल‍िस्‍ट में फ‍िल्‍ममेकर करण जौहर का नाम जुड़ गया है.

बॉलीवुड के एक्टर हो या डायरेक्‍टर पूरे व‍िश्‍व में छाए हुए हैं. अब खबर है कि फ‍िल्‍ममेकर करण जौहर का वैक्‍स स्‍टेच्‍यू बनाया जाएगा. लंदन में मैडम तुसाद म्‍यूजियम में कई बॉलीवुड स्‍टार्स का स्‍टेच्‍यू लगा हुआ है, अब इसमें करण का नाम भी शामिल हो गया है.

वह पहले भारतीय फिल्ममेकर हैं, जिनका लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में वैक्स स्टैच्यू लगने जा रहा है. वैक्स स्टैच्यू बनाने के लिए 12 अप्रैल को मैडम तुसाद म्यूजियम के क्रिएटिव डायरेक्टर की करण जौहर के साथ मुलाकात हुई थी. जानकारी के मुताबिक इस साल के आखिरी में करण का स्टैच्यू लगेगा.

काजोल, रानी मुखर्जी और शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘कुछ कुछ होता’ के निर्देशन से करण जौहर ने अपने करियर की शुरूआत की थी. इस साल ‘कुछ कुछ होता’ के 20 साल पूरे हो जाएंगे. वहीं उनके पापुलर शो ‘कॉफी विद करण’ का इस अक्टूबर में छठा सीजन होगा.


Close Bitnami banner
Bitnami